Breaking Tube
Crime UP News

बलिया में लव जिहाद, फैयाज ने राजा बनकर युवती को फंसाया, फिर दुष्कर्म, अब न्यूड तस्वीर वायरल करने की दे रहा धमकी

Lakhimpur Kheri conversion and niqah

उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां मुस्लिम समुदाय के युवक ने एक हिंदू समुदाय की युवती को नाम बदलकर अपने प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया. वहीं जब युवती को आरोपी की असलियत पता चली तो वो अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं आरोपी ने इसे तेजाब से जलाने की धमकी भी दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.


जानकारी के मुताबिक बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि शहर के राजेंद्र नगर में स्थित एक प्राइवेट एजेंसी में एकाउंटेंट का काम करती थी. साथ में राजा नाम का लड़का काम करता था. पीड़िता के मुताबिक युवक ने अपना सही नाम व धर्म छिपाकर मुझसे दोस्ती कर ली तथा शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरीक सम्बंध बनाने लगा. कुछ दिनों बाद पता चला कि उसका असली नाम फैयाज मलिक है, जो शहर के काजीपुरा मुहल्ले का रहने वाला है.


असलियत की जानकारी होने के बाद दूरी बनाकर रहने लगी. आरोप है कि इसके बाद फैयाज फोन पर आपत्तिजनक फोटो वॉयरल करने व चेहरा पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने शहर के काजीपुरा निवासी फैयाज मलिक उर्फ राजा के खिलाफ मंगलवार को धारा 376, 506 व 420 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया. नगर कोतवाल बालमुकुंद मिश्र का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपित की भी पुलिस तलाश कर रही है.


Also Read: Love Jihad: दलित नाबालिग को फंसाने के लिए असलम बन गया गोलू, फिर धर्मांतरण के लिए अगवा कर ले गया, गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: मंगेतर सिपाही ने मांगा दहेज तो युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट से खुलासा

BT Bureau

महिला कांग्रेस नेता ट्विंकल डागरे को टॉयलेट के नीचे जिंदा गाड़ा, BJP नेता पर लगे आरोप

Jitendra Nishad

अख़बार के पैसे मांगने पर हॉकर की गला काटकर हत्या, इलाके में सांप्रदायिक तनाव

BT Bureau