Breaking Tube
Crime

Love Jihad: दलित नाबालिग को फंसाने के लिए असलम बन गया गोलू, फिर धर्मांतरण के लिए अगवा कर ले गया, गिरफ्तार

Saharanpur Love jihad

मध्य प्रदेश के इंदौर से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की को नाम बदलकर प्रेमजाल में फंसाया और फिर धर्मांतरण के लिए बहला-फुसलाकर ले गया. युवती के परिजनों की शिकायत पर धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग और उसके परिजनों के बयानों के आधार पर लव जेहाद की पुष्टि हुई है. आरोपी ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है.


इंदौर के राजेन्द्र नगर थाने में बीते दिनों एक दंपति की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज किया गया था. इनकी नाबालिग बेटी रहस्यमय तरीके से गायब हो गयी थी. पुलिस ने प्रयास कर नाबालिग को ढूंढ निकाला. वो असलम नाम के इस युवक के पास थी. युवक ने धोखे से लड़की को अपने प्रेमजाल से फंसाया और फिर उसका ब्रेनवॉश कर दिया. लड़की नाबालिग थी इसलिए पुलिस ने उसे मुक्त कराया और उसकी काउंसलिंग की.


किशोरी की गोलू से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी. उस वक़्त तक उसने अपने आप को हिन्दू बताया था. गोलू किशोरी को घर से भगा ले गया था और इसके बाद धर्मांतरण कराकर निकाह कराने की फिराक में था, लेकिन माता पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसे बरामद कर लिया और उसके बयान न्यायालय में दर्ज करवाए. आरोपी असलम ने सोशल साइट्स पर खुद को गोलू बताया था, और किशोरी को बताया था कि वह इलेक्ट्रॉनिक सामान का व्यापारी है,लेकिन जब हकीकत पता कि तो मालूम हुआ कि वह वैल्डिंग का काम करता है.


पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर आरोपी असलम को हिरासत में लिया और उसके विरुद्ध गम्भीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम की धारा एवं अपहरण, दुष्कर्म, एसएसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया. आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया.


Also Read: झांसी: लव जिहाद का शिकार हुई नीलम से अफरोज बनी महिला की संदिग्ध हालत में मौत, 11 दिन बाद कब्र से निकाला गया शव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: नमाजियों ने पुलिस से की अभद्रता, इमाम बोले- अल्लाह के बंदों का कोरोना कुछ नहीं बिगाड़ सकता

BT Bureau

बस्ती: टेरर फंडिंग व ई-टिकट के अवैध कारोबार के मास्टरमाइंड हामिद अशरफ के घर छापेमारी, हिरासत में 2 लोग

BT Bureau

STF के सिपाही कादिर का कमाल, मस्जिद में आतंकी जलीस की पहचान पुख्ता करने के लिए साथ पढ़ी थी नमाज

BT Bureau