Breaking Tube
Crime UP News

मेरठ: शौहर ने दोस्त को सौंप दी बीवी, करवाया बलात्कार, फिर तीन तलाक देकर घर से निकाला

Meerut triple talaq

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जनपद में सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने अपने शौहर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके शौहर ने उसे अपने दोस्त को सौंप दिया था और उसके साथ बलात्कार कराया गया। इसके बाद शौहर ने तीन तलाक (Triple Talaq) देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने इसकी सूचना परिजनों को देते हुए थाने पर बुलाया। महिला ने शौहर पर तीन तलाक और उसके दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है।


मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता गाजियाबाद के निवाड़ी की रहने वाली है और मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र में कुछ साल पहले उसका निकाह हुआ था। महिला का आरोप है कि उसका शौहर आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। घर पर अपने दोस्तों को लेकर आता है और अश्लीलता करता है। महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले शराब के नशे में शौहर और उसका दोस्त घर पर आए थे।


Also Read: रामपुर: शौहर करता था अप्राकृतिक सेक्स, मना करने पर दिया तीन तलाक, फिर हलाला के नाम पर देवर ने लूटी इज्जत


महिला ने बताया कि उसे शौहर ने अपने दोस्त के साथ कमरे में बंद कर दिया और वहां उसका बलात्कार किया गया। इसके बाद 3 अगस्त को उसे शौहर ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने इस संबंध में अपने परिजनों को जानकारी दी और बुधवार को सभी को थाने बुला लिया। यहां शौहर के खिलाफ तीन तलाक और उसके दोस्त पर रेप करने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी।


इस पूरे मामले में सरूरपुर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी एसएसआई नरेंद्र कुमार का कहना है कि महिला की तहरीर प्राप्त हुई है। उनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। साथ ही तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है और मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हरदोई: दारोगा ने सिपाही के साथ मिलकर UP-100 के सिपाहियों को बुरी तरह पीटा, महकमे में हड़कंप

BT Bureau

मेरठ: पहले मो. शौकीन ने किया रेप, फिर उसके भाई और बहनोई ने 16 साल की नाबालिग से किया गैंगरेप

BT Bureau

राहुल बनकर निकिता को मिला था तौसीफ, भेद खुला तो अपहरण कर लिया, जिस्म की भूख में बन गया दरिंदा

Jitendra Nishad