Breaking Tube
Crime Politics UP News

भदोही: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गैंगरेप व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

Bhadohi Mla vijay mishra

उत्तर प्रदेश के भदोही (Bhadohi) जिले की ज्ञानपुर सीट से निर्दलीय विधायक विजय मिश्रा (Bhadohi MLA Vijay Mishra) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. अब उनके ऊपर गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगा है. भदोही के गोपीगंज थाने में विजय मिश्रा समेत तीन लोगों पर रेप का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाया गया है कि साल 2014 से विजय मिश्रा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था. युवती ने विजय मिश्रा पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप भी लगाया है.


भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि एक महिला ने आज थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि विधायक विजय मिश्रा ने 2014 में एक कार्यक्रम में उसका शारीरिक शोषण किया. और फिर इलाहाबाद के अपने घर अल्लापुर पर बुलाया. उन्होंने बताया कि तहरीर के मुताबिक पीड़ित महिला का आरोप है कि वह उसे वीडियो कॉल करके बातें करते थे. उसे नौकरी दिलाने का वादा करते थे और अलग-अलग तरह से सफर कर रहे थे.


एसपी ने बताया कि पीड़ित महिला सभी का साक्ष्य लेकर आई थी. जिसमें हमने ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. विजय मिश्रा के अलावा विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है. उधर, पीड़िता ने बताया, ‘इसके बाद मुझे जान से मरवा देने की धमकी भी दी गई. इसके बाद नौकरी के बहाने से 2014 में इलाहाबाद अल्लापुर बुलाया और वहां भी मेरा शारीरिक शोषण किया. मेरा वीडियो क्लिप भी उसने रखा हुआ है. वहीं विजय मिश्रा के बड़े-बड़े अपराधों से संबंध होने के कारण वो डर के मारे किसी को कुछ नहीं बता सकी.’


बता दें कि रेप का केस दर्ज होने से पहले विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ मकान और कंपनी पर कब्जा करने समेत कई अन्य मामले भी दर्ज हैं. इस साल अगस्त के महीने में विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश के आगर मालवा से गिरफ्तारी किया गया था. वर्तमान में विधायक आगरा सेंट्रल जेल में बंद हैं.


Also Read: बुलंदशहर: हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता को चाकुओं से गोद डाला, हालत गंभीर, मो. नफीस गिरफ्तार, 2 फरार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रयागराज: झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम, बलवाइयों ने दीवान और सिपाही का सिर फोड़ा

BT Bureau

फर्टिलाइजर घोटाला: अशोक गहलोत के भाई के घर ED का छापा, मनी लॉड्रिंग का केस दर्ज

Jitendra Nishad

धारा 35A पर जेटली बोले- कश्मीर पर उचित नहीं था नेहरु का दृष्टिकोण, अब समय आ गया विशेष दर्जे से अलगाव तक की यात्रा को विराम दें

BT Bureau