Breaking Tube
Crime UP News

सहारनपुर में ‘मॉब लिंचिंग’, मंदिर की देखरेख करने वाले शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, मो. इसरार समेत 7 के खिलाफ केस दर्ज

सहारनपुर जिले में मामूली से बात पर कुछ युवकों ने मन्दिर की देखरेख करने वाले एक बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या कर दी। पत्नी ने संप्रदाय विशेष के पांच लोगों पर हत्या व दो पर उकसाने का मुकदमा दर्ज कराया है। दो संप्रदायों के बीच का विवाद होने पर गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है। वहीं दूसरी तरफ जांच शुरू कर दी गई है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कैलाशपुर गांव निवासी 68 वर्षीय जगदीश पुत्र रूपराम के वहां स्थित धर्मस्थल के सदस्य थे। जिसकी वजह से पड़ोस में रहने वाले इसरार हमेशा उनसे लड़ता रहता था। शुक्रवार को भी इसरार के स्वजन से मामूली सी बात विवाद हो गया था। जिस पर इसरार और इसके साथियों ने मिलकर जगदीश और उनके परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सभी लोग इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। डॉक्टर के यहां ले जाते समय जगदीश की रास्ते में मौत हो गई।


Also read: मुरादाबाद: SSP ने छात्र को दिलाए नए कपड़े व जूते, खुशी से खिल उठा मासूम का चेहरा


मृतक की पत्नी सीता देवी का आरोप है कि पति मंदिर समिति का कार्य करते थे, जो दूसरे पक्ष को अखरता है। मंदिर पर लंबे समय से विवाद चल रहा है। मामला हाईकोर्ट में लंबित है। इसी रंजिश को लेकर इसरार पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से जगदीश से मारपीट की थी।


एसओ ने बताया ये

एसओ भानु प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर इसरार, इस्तकार, दानिश, इसराना व अरशद पर हत्या और दिलशाद व शहबान पर उकसाने के आरोप का मुकदमा दर्ज किया है। उधर, एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व साक्ष्यों के आधार पर आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी। गांव में एहतियातन पीएसी तैनात कर दी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाबरी विध्वंस केस: विश्व हिंदू परिषद ने कहा- राम भक्तों ने 28 साल तक झूठे मुकदमों का धैर्य और साहस से किया सामना

Jitendra Nishad

यूपी पुलिस के दारोगा पर लगा ‘लव सेक्स और धोखा’ का आरोप, श्रावस्ती जिले में तैनात हैं दारोगा हंजल अंसारी

Aviral Srivastava

कानपुर: प्रेमजाल में फंसाकर शादीशुदा शहनवाज ने सीता से किया निकाह, जब भेद खुला तो जीजा और दोस्तों संग मिलकर दी दर्दनाक मौत

BT Bureau