Breaking Tube
Crime UP News

‘इस्लाम में भाई की बीवी के साथ अन्य भाइयों को हमबिस्तर होने का अधिकार बताकर जेठ बनाता Sex के लिए दबाव’, बहू दिव्या यादव ने पुलिस से लगाई गुहार

Saharanpur mohammad ahmad

उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबद (Farrukhabad) में एक महिला ने अपने जेठ पर शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. पीड़िता का कहना है कि उसके शौहर का बड़ा भाई यह कहकर कि हम मुसलमानों में एक भाई की बीवी के साथ अन्य भाइयों को सेक्स करने का अधिकार है, रोजाना उसके साथ सोने का दबाव बनाता है. पीड़िता के मुताबिक वह कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें कर चुका है. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर मदद की गुहार लगाई है.


पीड़िता ने बताया कि उसका नाम दिव्या यादव (Divya Yadav) है, वह सेवानिवृत्त दीवान केपी सिंह की पुत्री है. उसने साल 2019 में कोतवाली फर्रुखाबाद के मोहल्ला सुतहटी निवासी मोहम्मद नाजिम सिद्दीकी से लव मैरिज की थी. निकाह के बाद उसने अपना नाम बदलकर दिव्या से शबा कर लिया था.


दिव्या यादव ने बताया कि निकाह के बाद कुछ समय बाद तक तो बहुत अच्छा चलता रहा, नाजिम के घरवाले मुझे बेटी की तरह मानते थे. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया धीरे-धीरे ससुरालवालों का असली चेहरा सामने आने लगा. पीड़िता ने बताया कि नाजिम के जिस बड़े भाई राशिद को वह अपना ससुर मानती थी, वह उसपर गंदी नजर बनाए था. दिव्या के मुताबिक शुरूआत में वह राशिद की नीयत समझ नहीं पाई लेकिन बाद में हकीकत जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.


पीड़िता ने बताया कि जेठ राशिद उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था. राशिद कहता था कि, “हम मुसलमानों में एक भाई की बीवी के साथ अन्य भाइयों को भी शारीरिक संबंध बनाने का अधिकार है, इसलिए तुम्हें मेरे साथ सेक्स करना पड़ेगा”. दिव्या यादव ने बताया कि जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता के मुताबिक इसमें राशिद की बीवी नौरीन भी शामिल रही.


दिव्या ने बताया कि 14 जनवरी को जेठ राशिद ने उसके साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील हरकतें कीं, इसका विरोध करने पर जेठ ने पिटाई की और धमकी दी कि यदि यहां रहना है तो मेरे साथ सेक्स करना पड़ेगा नहीं तो तुझे इस घर में नहीं रहने देंगे. महिला ने जेठाई और जेठानी पर जेवर छीनने का आरोप भी लगाया है.


पीड़िता ने कहा कि जेठ राशिद दुष्कर्म करने के प्रयास में है वह कभी भी मेरे साथ जबरन बलात्कार कर सकता है अथवा जान से भी मार सकता है. पीड़िता के मुताबिक 3 मार्च को फिर राशिद ने कहा कि मेरे साथ सेक्स करो तब उसने मेरे पति को भी जान से मारने की धमकी दी कि विधवा हो जाने के बाद तो मेरे साथ सोएगी. दिव्या ने एसपी को बताया कि मुझे व मेरे पति को जेठ जेठानी से जानमाल का खतरा है.


INPUT- Abhishek Gupta


Also Read: आदिवासी युवती को शादी का झांसा देकर 2 साल तक इज्जत लूटता रहा कैशर आलम, अब इस्लाम कबूल करने का बना रहा दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )




Related news

सहारनपुर: छात्रा से छेड़छाड़ के दलित आरोपियों को बचाने उतरे ‘भीम आर्मी’ कार्यकर्ता, जमकर काटा बवाल

BT Bureau

निवेश के मोर्चे पर योगी सरकार की बड़ी जीत, अंतर्राष्ट्रीय कंपनी IKEA करेगी UP में निवेश, मिलेंगे हजारों रोजगार

Jitendra Nishad

शामली: ट्रेन से कटकर दारोगा की मौत, महकमे में हड़कंप

Shruti Gaur