Breaking Tube
Politics UP News

बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ रही और महंगाई कमर, बंदरबांट में उलझी BJP सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं: अखिलेश यादव

Samajwadi Party Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को ट्वीट कर कई मुद्दों पर भाजपा सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि इधर बेकारी-बेरोज़गारी रिकार्ड तोड़ रही है, उधर महंगाई कमर तोड़ रही है। न मनरेगा में काम है, न स्किल मैपिंग का कहीं अता-पता है और न ही इंवेस्टमेंट मीट के निवेश का। व्यापार, कारोबार, दुकानदारी, कारीगरी सब ठप्प है। बंदरबांट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद भी नहीं है।


इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर योगी सरकार पर तंज कसा है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने इशारों-इशारों में यह बताया कि उत्तर प्रदेश की सत्ता केंद्र के हाथों में हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा कि उत्तर प्रदेश का ठहरा रथ भला कैसे हो गतिमान, पहिया धंसा है यूपी में पर दिल्ली के हाथ कमान।


Also Read: योगी सरकार पर अखिलेश का तंज- UP का ‘ठहरा रथ’ भला कैसे हो गतिमान, पहिया धंसा है यूपी में पर दिल्ली के हाथ कमान


वहीं, अखिलेश ने बुधवार को कहा कि भाजपा के 4 साल किसानों के लिए विनाशकारी साबित हुए हैं। तीन काले कृषि कानून लाकर किसानों को बड़े पूंजीघरानों को आश्रित बना दिया है। न किसान को फसल का दाम मिल रहा है और नहीं उससे किए गये वादे पूरे हो रहे हैं। पिछले दिनों हुई बरसात में हजारों टन गेहूं क्रय केंद्रों में खुले में पड़े रहने से बर्बाद हो गया। किसानों को बहाने बनाकर परेशान किया जा रहा है।


उन्होंने फतेहपुर, संभल, अमरोहा में किसानों की परेशानी का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि सरकार को उनकी दिक्कतों पर कतई ध्यान नहीं है। किसानों को क्रय केंद्रों पर तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार को किसानों की जरा भी फिक्र नहीं है। उनकी धान की फसल भी वैसे ही बर्बाद हुई जैसी आज गेहूं की फसल के साथ हो रहा है। किसान को न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिला है। अखिलेश यादव ने कहा कि एमएसपी पर खरीद का भरोसा दिया जा रहा था लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों के साथ कोई वादा नहीं निभाया। उल्टे उसे खेत के मालिक की जगह मजदूर बनाने का कुचक्र रच दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की 13वीं लिस्ट

BT Bureau

बुलंदशहर: पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी का Video वायरल, SSP ने किया सस्पेंड

BT Bureau

नोएडा: आधी आबादी की सुरक्षा की जिम्मेदारी अब महिलाओं के कंधे पर, ‘स्वयंसिद्ध’ पेट्रोलिंग टीम करेगी निगरानी

Shruti Gaur