Breaking Tube
Politics UP News

जिस तरह भगवान परशुराम ने किया अत्याचारियों का संघार, वैसे ही योगी आदित्यनाथ कर रहे कार्रवाई: प्रांशु दत्त द्विवेदी

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण राजनीति जोर-शोर से हो रही है. सपा, बसपा और कांग्रेस विप्र जनों को लुभाने की कोई कवायद छोड़ना नहीं चाह रहीं और भाजपा को ब्राह्मण विरोधी बताकर ताबड़तोड़ हमले कर रहीं. इसी सियासत को लेकर पूछे गए सवाल पर यूपी बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी (Pranshu Dutt Dwivedi) का बड़ा बयान सामने आ रहा है. उन्होंने कहा कि केवल योगी जी ही भगवान परशुराम के रास्ते पर चल रहे हैं, जिस पर परशुराम ने अत्याचारियों का संघार किया था ठीक वैसे ही योगी आदित्यनाथ भी कार्रवाई कर रहे हैं. दरअसल, प्रांशु दत्त द्विवेदी बुधवार को चंदौली (Chandauli) के पड़ाव स्थित पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पहुंचे थे, वहीं इन्होंने ये बातें कहीं.


300 सीटें जीतेगी बीजेपी

प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि जैसा उत्साह है उस हिसाब से निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में साढ़े 300 सीटें जीतने वाले हैं. योगी सरकार ने चार लाख से अधिक लोगों को नौकरी दी है. पिछली सरकार बिरादरी विशेष को नौकरी देती थी. इस सरकार ने जो भी योग्य है उसको नौकरी दी है. युवाओं में उत्साह है व्यापारी प्रसन्न है पुरानी सरकार में गुंडई थी. इस सरकार में निष्पक्ष व्यापारी काम कर रहा है, इस बात का उत्साह है और हमारी तैयारी पूरी है.


ब्राह्मण समाज भाजपा के साथ

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुझे लगता है स्पष्ट रूप से जो ब्राह्मण समाज है, वह बुद्धिजीवी समाज है. पूरी तरीके से राष्ट्रवाद के नाम पर जिस तरह से उत्तर प्रदेश में विशेषकर पूरे हिंदू धर्म को संरक्षण किया है. योगी जी ने किया है पूरे लोग एकजुट होकर भाजपा को वोट देगें. पूरे उत्तर प्रदेश में भला एक ही परिवार किसी भी जाति का हो जिसका किसी भी प्रकार भारतीय जनता पार्टी उत्पीड़न किया हो ऐसा कोई मामला नहीं है.


योगीराज में मिला सुरक्षा का माहौल

प्रांशु दत्त द्विवेदी ने कहा कि आम जनता, महिलाएं रात में सोने से लदे सड़क पर निकल सकती है. योगी जी की देन है. मुझे लगता नहीं बल्कि मुझे विश्वास है की पूरा समाज योगी जी को वोट देगा. वैसे तो भारतीय जनता पार्टी बिरादरी की राजनीति नहीं करती. चुकी मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया मैं भी ब्राह्मण समाज से ही हूं मुझे पूर्ण विश्वास है पूरा समाज एक होकर भारतीय जनता पार्टी को वोट देगा.


सीएम योगी को बताय परशुराम

उन्होंने कहा कि सरकार में सबको बराबर संरक्षण है. मैं तो यही कहता हूं भगवान परशुराम के रास्ते पर कोई चल रहा है तो योगी आदित्यनाथ चल रहे हैं. जिस प्रकार भगवान परशुराम ने अत्याचारियों का संघार किया था उसी प्रकार योगी जी अत्याचारी कार्रवाई कर रहे हैं.


INPUT- Santosh Kumar


Also Read: मिर्जापुर: हिंदू परिवार को लूटने के लिए राशिद ने धरा साधु का रूप, जीता विश्वास, फिर जेवर-पैसे लेकर हुआ फरार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जम्मू-कश्मीर : गिरने की कगार पर मुफ़्ती सरकार, भाजपा ने पीडीपी से समर्थन लिया वापस

admin

आगरा: फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े 11 लाख की लूट, SSP ने 11 पुलिसकर्मियों को किया लाइन हाजिर

BT Bureau

कांग्रेस से नाराज केजरीवाल बोले – ‘राहुल PM से गले मिल सकते हैं, हमें फोन नहीं कर सकते’

Satya Prakash