नहीं मिली हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत, फिर भी आज इस तरह पश्चिम बंगाल में एंट्री करेंगे सीएम योगी

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली है, लेकिन यूपी सीएम ने मानों ठान ली हो कि कि वो अब बंगाल जा कर ही रहेंगे. बीजेपी की योजना के मुताबक मंगलवार दोपहर 2:50 बजे झारखंड पश्चिम बंगाल की सीमा स्थित बोकारो के नगेंद्र मोड़ पर लैंड करेगा, इसके बाद योगी सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जाएंगे जहां भाजपा की सभा को संबोधित करेंगे.


पश्चिम बंगाल में योगी के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत ना मिलने के कारण सीमावर्ती बोकारो को चुना गया है. सीएम के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग को लेकर बोकारो जिला प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है. सोमवार को चास अनुमंडल अधिकारी सतीश चंद्रा के पुलिस अधिकारियों और भाजपा नेताओं ने लर्निंग स्थल का जायजा लिया मौके पर मौजूद पश्चिम बंगाल के भाजपा उपाध्यक्ष विश्वप्रिय राय चौधरी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह से समाप्त हो चुका है.


भाजपा नेता ने कहा कि इससे पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भी कार्यक्रम था, लेकिन हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई. पश्चिम बंगाल के लोग भाजपा के नेताओं को सुनना चाहते हैं लेकिन वहां की सरकार जनता को भाजपा नेताओं से दूर करना चाहती है.


Also Read: BJP से राजनीति में ओपनिंग की तैयारी में वीरेंद्र सहवाग, इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here