Home Entertainment Youtuber एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में...

Youtuber एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई से जुड़ा है मामला

Elvish Yadav arrested

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने रविवार को यानी आज फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार (Elvish Yadav Arrested) कर लिया है। इससे पहले भी एल्विश यादव से लंबी पूछताछ हो चुकी है। दरअसल, कुछ दिनों पहले नोएडा में सांपों का जहर सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश होने के दौरान एल्विश यादव का नाम सामने आया, जिसके बाद उनके खिलाफ नोएडा में केस दर्ज किया गया था।

सांसद मेनका गांधी की संस्था ने की थी शिकायत

इसकी जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी- 2 के विजेता एल्विश यादव को कोर्ट में पेश किया गया है। पुलिस ने इस मामले पहले भी एल्विश से पूछताछ की थी। बता दें कि बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता ने इस मामले में शिकायत की थी।

Also Read: Elvish Yadav ने रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ा थप्पड़, कहा- अगर कोई मां-बहन की देगा गाली, तो छोड़ूंगा नहीं, Video वायरल

गौरव गुप्ता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-49 इलाके में छापा मारा था। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपियों को पकड़ा गया था। इस दौरान पुलिस ने 20 एमएल सांप का जहर और 8 जहरीले सांप भी बरामद किए थे। इनमें पांच कोबरा, एक अजगर, दो दोमुहां और एक रेड स्नेक शामिल था।

इन आरोपियों से पूछताछ के दौरान ही एल्विश का नाम सामने आया था। तब यह भी पता चला था कि वे लोग एल्विश की पार्टी में सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। इसके बाद ही थाना सेक्टर- 49 में एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। एल्विश से नोएडा पुलिस कई बार पूछताछ भी कर चुकी है।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange