राजनाथ सिंह : पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत देश को ‘मोस्ट एट्रेक्टिव डेस्टिनेशन’ बनाने का काम किया

 

लखनऊ में आयोजित 60 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी हिस्सा लिया. कार्यक्रम में राजनाथ सिंह ने कहा कि बहुत कम ऐसे मौके ऐसे होते हैं, जब पीएम किसी शहर में 2 दिन लगातार जाते हैं. कल जब मोदी जी आये थे, तब भी वो खाली हाथ नहीं थे और आज भी एक बड़ी शुरुआत कर रहे हैं.

लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत देश को ‘मोस्ट एट्रेक्टिव डेस्टिनेशन’ बनाने का काम किया है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी में ये कीर्तिमान स्थापित किया है. ये बेहद अहम है कि यूपी इन्वेस्टर्स समिट में जिस निवेश के एमओयू साइन हुए थे. उसमें 60 हजार करोड़ से ज्यादा की निवेश परियोजनाओं की शुरुआत 6 महीने से पहले ही हो रही है.

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अब भारत के विकास का एक्सप्रेसवे सिर्फ दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और बैंगलुरू से ही नहीं बल्कि यूपी की राजधानी लखनऊ से भी गुजरता है.
राजनाथ सिंह ने कहा कि इंवेस्टर्स समिट की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही की थी, जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे. देश को अगर पीएम ने मोस्ट एट्रैक्टिव डेस्टिनेशन बनाया, वहीं यूपी को निवेशकों के लिए मोस्ट एट्रैक्टिव डेस्टिनेशन योगी जी ने बनाया है.