Bigg Boss: रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े पर इस बॉलीवुड एक्टर ने दिया कुछ यूँ रिएक्शन, बोले- प्यार और जंग में सब जायज…

बॉलीवुड: बिग बॉस के घर इन दिनों रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ल के बीच काफी गर्मा-गर्मी चल रही है. हर दिन किसी न किसी वजह से आपस में नोकझोंक और लड़ाई-झगडे होते ही रहते हैं. दोनों की लड़ाई किसी भी बात को लेकर शुरू हो जाती है. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई पर अब बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने लगे हैं. अपने ट्वीट के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने दोनों के झगड़े पर एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.


बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को लेकर कमाल आर खान ने लिखा: “वे लोग गलत हैं, जो रश्मि देसाई या सिद्धार्थ शुक्ला की आलोचना कर रहे हैं. वे दोनों कभी एक रिश्ते में थे, और अब वो बिग बॉस के घर में लड़ रहे हैं. इसलिए दोनों सही हैं. क्योंकि प्यार और जंग में सब कुछ जायज है.” कमाल आर खान ने इस तरह इनके झगड़े पर ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दिया है.




Image result for siddharth shukla and rashmi desai fight

बिग बॉस के इस सीजन में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला छाए हुए हैं, और वे अपना जोरदार गेम खेलते नजर आ रहे हैं. जहां बिग बॉस हाउस के अधिकतर सदस्य उनके खिलाफ हो रहे हैं. उनमें से एक रश्मि देसाई भी हैं. वहीं, कमाल आर खान की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.


Also Read:Review: बदले के प्रतिशोध में जल रहे नागा साधु की कहानी है ‘लाल कप्तान’


Also Read: शर्लिन चोपड़ा ने अपनी बोल्ड अदाओं से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, Video में दिखा कातिलाना अंदाज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )