ससुर की गंदी हरकत का किया विरोध तो शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

तीन तलाक पर देश में घमासान जारी है. मोदी सरकार मौजूदा सत्र में राज्यसभा में तीन तलाक पर बिल पेश कर सकती है. वहीं कांग्रेस ने सत्ता में वापसी पर तीन तलाक क़ानून को खत्म करने की बात कही है, वहीं तीन तलाक के मामले हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहें हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आ रहा है. जहाँ बीवी ने ससुर की गंदी हरकत का किया विरोध तो शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाला दिया. मंगलवार को पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने मामले में कार्यवाई के आदेश दे दिए हैं.


मुरादनगर की रहने वाली एक युवती की शादी करीब 14 साल पहले लोनी के रहने वाले एक युवक से हुई थी महिला के की दो पुत्रियां हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका ससुर उस पर गंदी नीयत रखता है. पीड़िता ने बताया कि ससुर ने उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की जब उसने इस बात का विरोध किया और पति से इसकी शिकायत की तो पति ने तीन तलाक देकर उसे घर से निकाल दिया.


पीड़ित महिला ने ससुरालवालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है. पीड़िता ने बताया कि ससुराल वाले उसे आए दिन दहेज के लिए उसके साथ मारपीट करते थे. शौहर ने कई बार उसपर दहेज़ के लिए दबाव बनाया जिसके बाद उसकी माँ ने ढाई लाख रुपये भी दिए.


पीड़िता वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पाकर न्याय की गुहार लगाई. शिकायती पत्र पर एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल ने कार्यवाई के निर्देश दे दिए हैं.


Also Read: तलाक के बाद 10 दिनों तक ससुर से करवाया रेप, फिर निकाह कर दिया तलाक अब देवर संग रात गुजारने का बना रहा दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here