लोकसभा चुनाव: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार BJP के टिकट पर चांदनी चौक से लड़ सकते हैं चुनाव

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों की तारीखें भी आ गयी है. आचार संहिता भी लागू हो गयी है. सभी पार्टियां चुनावों की तैयारियों में भी जुट गयी है. जैसे-जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे-वैसे अटकलों का बाजार गर्म होता जा रहा है. जिस सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है, वहां कैंडिडेट के नाम पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बीजेपी के टिकट पर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ सकते हैं.


Also Read: माया के बाद अब अखिलेश के कड़े तेवर, बोले- कांग्रेस ने गठबंधन की बजाय खुद पर ज्यादा ध्यान दिया


पीएम मोदी के ट्वीट का अक्षय ने किया रिप्लाई

बीते बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड की कई हस्तियों को टैग करते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए. इसमें पीएम मोदी ने अक्षय कुमार को भी टैग किया था. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए.’ पीएम को इसी अंदाज में जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा था कि ‘वोटिंग को देश और देशवासियों के बीच एक सुपरहिट प्रेमकथा होना ही होगा. यह सच्चे लोकतंत्र की निशानी है’.



चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा तेज

राजनीतिक गलियारे में इस बात की चर्चा तेज है कि बॉलीवुड में मिस्टर खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार को लेकर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है. हाल के दिनों में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नजदीकियां रही हैं.


Also Read: शहीद विजय मौर्य की पत्नी ने सीएम योगी को दिया धन्यवाद, बोलीं- नौकरी और मदद मिलने से बढ़ा है हौसला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here