बाल-बाल बचे बीजेपी विधायक संगीत सोम, आवास पर हुआ ग्रेनेड से हमला

यूपी के मेरठ शहर में बीजेपी विधायक संगीत सोम के आवास पर बीती रात ग्रेनेड से हमला किया गया है। यही नहीं, उनके आवास पर कार सवार अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की और हैंड ग्रेनेड फेंक दिया, ग्रेनेड विधायक संगीत सोम की कार के नीचे जा गरा। गनीम रही कि यह हैंड ग्रेनेड फटा नहीं, जिसकी वजह से किसी भी तरह के जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

 

दो साल पहले मिली थी जान से मारने की धमकी

 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 26 सितंबर की देर रात करीब एक बजे घटी। इस दौरान विधायक संगीत सोम अपने आवास में सो रहे थे। गेट पर ड्यूटी करने वाले गार्ड ने बताया है कि एक स्विफ्ट कार गेट पर रूकी, उसमें सवार काले कपड़ों में एक हथियारबंद शख्स गाड़ी से उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा।

 

Also Read : सरकार ने सीमा शुल्क में किया इजाफा, इन वस्तुओं को खरीदना हुआ महंगा

 

गार्ड ने बताया कि जैसे ही उसने अपनी बंदूक संभाली तभी हमलावर ने ग्रेनेड फेंका और फरार हो गया। वहीं संगीत सोम के मुताबिक, उन्हें किसी ने धमकी नहीं दी है। हालांकि विधायक का दावा है कि करीब दो साल पहले उन्हें धमकी दी गई थी। तब किसी ने फोन पर कहा था कि वो ग्रेनेड हमले में मेरी हत्या कर देंगे।

 

विधायक संगीत सोम की बढ़ाई गई सुरक्षा

 

हमले के बाद विधायक के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले की जांच कर रहे  मेरठ के एसएसपी ने बताया कि विधायक के सुरक्षाकर्मी ने बताया कि हमला रात के करीब 12:45 बजे हुआ। इसके अलावा घटनास्थल से गोली का खोल भी बरामद किया गया है। फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है।

 

Also Read : समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बैनर से मुलायम गायब, शिवपाल समर्थकों ने बताया ‘बिना पेंदी का लोटा’

 

उन्होंने बताया कि एक हैंड ग्रेनेड भी विधायक के आवास से मिला है। हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। हमलावरों का उद्देश्य मुख्य द्वार पर बने केबिन में बैठे सुरक्षागार्ड पर गोली चलाना था।’ एएसपी ने आगे बताया की सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच की जाएगी।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here