Home Police & Forces बरेली: रोती गिड़गिड़ाती रही बीवी, दारोगा आरिफ खान ने थाने के सामने...

बरेली: रोती गिड़गिड़ाती रही बीवी, दारोगा आरिफ खान ने थाने के सामने दिया तीन तलाक, दूसरे निकाह का भी आरोप

Bareilly Sub Inspector Arif Khan

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जनपद में पत्नी से चल रही मुकदमेबाजी के बीच एक दारोगा ने पत्नी को थाने के सामने ही तीन तलाक (Triple Talaq) दे डाला। इस दौरान उसके बच्चे रोते-बिलखते रहे, लेकिन दारोगा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपी दारोगा आरिफ खान (Sub Inspector Arif Khan) के खिलाफ तीन तलाक, अभद्रता व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी दारोगा आरिफ खान बिजनौर जनपद के चांदपुर थाने में तैनात है। वहीं, स्वालेनगर किला की रहने वाली रूबीना खान ने कोतवाली पुलिस को बताया कि आरिफ खान कासगंज के न्यौली भूमर मानपुर नगरिया का रहने वाला है। लंबे समय से दोनों के बीच विवाद चल रहा है।

Also Read: कानपुर आउटर में PRV का रिस्पांस टाइम प्रदेश में सबसे खराब, ADG जोन ने दिए जांच के आदेश

उत्पीड़न के चलते महिला थाने में पति के विरुद्ध दहेज उत्पीड़न व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस बीच शुक्रवार को मुकदमे के संबंध में पिता व बच्चों के साथ महिला थाने पहुंची। यहां चौकी चौराहे चौकी के पास आरिफ की गाड़ी खड़ी थी। इस पर पति से बात करने की कोशिश की।

महिला ने कहा कि मुझे परेशान क्यों कर रखा है? दूसरी औरत को छोड़ क्यों नहीं देते? अपने बच्चों का ख्याल रखो। जिम्मेदारी निभाओ। इसी बात पर वह भड़क गया। अभद्रता करने लगा। बचाने को पिता आगे आए, फिर भी वह नहीं माना और तीन तलाक दे दिया।

Also Read: मुरादाबाद : जब कांवड़ियों के पैरों में छाले देखकर निकले चौकी इंचार्ज के आंसू, खुद की मरहम पट्टी

आरोप है कि आरोपित दारोगा ने दूसरा निकाह भी कर रखा है। इंस्पेक्टर कोतवाली हिमांशु निगम ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। दोनों के बीच पहले से मुकदमेबाजी चल रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange