भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- पके बालों को काला कराकर आज भी खुद को जवान कहती है मायावती

यूपी में लोकसभा चुनाव की तारीखें आने के बाद आये दिन सियासी माहौल गर्म रहता है. पक्ष-विपक्ष के बीच हमेशा ही तंज-तारीफों के शाब्दिक बाण भी चलते रहते है. वहीं अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर बड़ा हमला बोला है. सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा- ‘मायावती हमारे नेता पर शौक़ीन होने के आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लें. जो महिला रोज फेशियल करवाती हैं, बाल कलर करवाती हैं, वह हमारे नेता को शौकीन कहेंगी’?



Also Read: यूपी: कांग्रेस के कद्दावर नेता पर लगा 20 लाख लेकर टिकट देने का आरोप, हाईकमान तक पहुंचा मामला


पहले भी दे चुके है विवादित बयान

सुरेंद्र सिंह बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं. वह लगातार अपने तीखे और विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इससे पहले पिछले साल जब 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे, तब उन्होंने कहा था कि दलितों को आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए. इसके अलावा उन्नाव रेप केस को लेकर भी टिप्पणी की थी.


Also Read: प्रियंका गांधी के विंध्यवासिनी मंदिर पहुंचने से पहले लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे


मायावती ने पीएम मोदी के खिलाफ किया था ट्वीट

गौरतलब है कि मायावती ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अंदाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वह अब इस चुनाव में वोट के लिए ही बड़े तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं. देश वाकई बदल रहा है’.


Also Read: लखनऊ: पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ FIR


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here