Breaking Tube
Crime

16 साल की नाबालिग, एक कमरा, 6 लोग, 7 दिनों तक बंधक बनाकर गैंगरेप, शेख बाजी समेत सभी गिरफ्तार

Gangrape with 18 year old girl

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के प्रकाशम जिले से 16 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आ रहा है. नाबालिग के शरीर को 6 युवक लगातार 7 दिन तक नोचते रहे. आरोपियों में से चार इंजीनियरिंग के छात्र हैं. तीन आरोपी नाबालिग हैं, पुलिस ने सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों पर POCSO एक्ट, IPC की धारा 343 (बंधक बनाकर रखना) और 376 डी (गैंगरेप) के तहत मामला दर्ज किया.


एसपी सिद्धार्थ कौशल  ने बताया कि बच्ची 16 जून को ओंगल बस स्टेशन पर खड़ी थी तभी शेख बाजी नाम का एक शख्स वहां पहुंचा. उसने बच्ची की मासूमियत का फायदा उठाया. अपनी बातों से उसे भरोसे में लिया. उससे कहा- रातभर बाहर रहना सेफ नहीं है, तुम मेरे घर रुक जाओ. बाजी के मन में क्या था इस बात से अनजान रेणुका उसके साथ चली गई. बाजी उसे एक कमरे में लेकर गया. वहां उसने उसका रेप किया.


उसने अपने पांच और दोस्तों को बच्ची के बारे में बताया. वो सभी वहां आए और सभी ने बारी-बारी उसका रेप किया. 7 दिनों तक. कई बार. 21 जून को आरोपियों ने बेसुध हालत में रेणुका को बस स्टैंड पर छोड़ दिया. उसे इस बारे में किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी. तभी एक गार्ड की नजर लड़की पर पड़ी उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस का कहना है कि लड़की उस समय सदमे में थी. शुरुआती काउंसिलिंग के बाद उसने पुलिसवालों को अपनी आपबीती बताई.


पुलिस ने शेख बाजी समेत सभी आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों पर POCSO एक्ट, IPC की धारा 343 (बंधक बनाकर रखना) और 376 डी (गैंगरेप) के तहत मामला दर्ज किया.


Also Read: मो. तौसीफ ने बर्बाद की 14 वर्षीय हिंदू लड़की की जिंदगी, फर्जी आईडी से की दोस्ती, रेप के बाद जबरन रखवाए रोजे और किया ये घिनौना काम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुजफ्फरनगर: CAA प्रोटेस्ट के दौरान छात्रों के साथ दुष्कर्म की ‘फेक न्यूज’ पर SIT जांच शुरु, दुष्प्रचार से आहत मदरसा संचालक ने दर्ज कराई FIR

BT Bureau

सीएम योगी के खिलाफ ट्विटर पर अभद्र टिप्पणी, देशद्रोह में अब्दुल गिरफ्तार

BT Bureau

अखिलेश यादव का क़रीबी जावेद सिद्दीकी निकला जौनपुर में दलितों पर बर्बरता का मास्टरमाइंड, पुलिस ने किया गिरफ़्तार

BT Bureau