Breaking Tube
Crime Social

55 वर्षीय अधेड़ कलाम अंसारी ने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, मुस्लिम बोले- हिंदू परिवार छोड़े अपना घर और जमीन

old muslim man raped minor girl in bihar

देशभर में आये दिन मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार के कई मामले आ रहे है. वहीं, एक बार फिर से एक युवक ने इस शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया है. बिहार के शिवहर के मस्जिद टोला निवासी 55 वर्षीय कलाम अंसारी ने महज 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया, जिसको गांववालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.


Also Read: सहारनपुर: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और गोलियां, गुलफाम सहित 8 लोग गिरफ्तार


हिरम्मा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत इस बलात्कार के केस को रिपोर्ट किया गया है. मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ ने कहा कि दुष्कर्म के आरोपी का नाम कलाम अंसारी है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए भेज दिया गया है. शिवहर निवासी अनीस झा ने कहा कि ‘हमने वकीलों से अपील की है कि वे कलाम अंसारी का केस न लड़ें. उन्होंने बलात्कारी कलाम अंसारी के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है’.


Also Read: मुजफ्फरनगर: बदमाश को अकेले पकड़ने पहुंचे हेड कांस्टेबल पर हमला, पहले चलाई गोली फिर तमंचे की बट से किया लहूलुहान


वहीं दूसरी तरफ बिहार के बेगूसराय में एक और घटना सामने आई है. बीते 12 जून को घटी इस घटना में सांप्रदायिक उन्माद में मुस्लिमों की भीड़ ने एक हिंदू के घर में जबरन घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की और घर में मौजूद पुरुष को जान से मारने की कोशिश की. इलाके के मुस्लिम चाहते थे कि यह हिंदू परिवार अपना घर और जमीन बेच दें और इस क्षेत्र को छोड़कर चले जायें.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Video: सबरीमाला मंदिर में आधी रात को बुर्के में पूजा करने पहुंची दो महिलाएं, टूटी 800 साल पुरानी परंपरा

BT Bureau

अयोध्या: डॉक्टर से घूस लेते रंगेहाथ पकड़े गये CMO, विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार

BT Bureau

पुरानी पेंशन बहाली: 6 फरवरी से हड़ताल का एलान, बोले- शेयर मार्केट में लगाई जा रही 8 लाख कर्मचारियों की खून-पसीने की कमाई, अब बर्दाश्त नहीं

Jitendra Nishad