Breaking Tube
Crime

रामपुर: पुलिस को हेकड़ी दिखाते हुए SP से उलझे आजम खान के समधी, FIR दर्ज होते ही लगे गिड़गिड़ाने

मुरादाबाद में सपा सांसद आजम खां के समधी और उनके बेटे की एसपी से तीखी नोक झोंक हो गई। इसकी वजह ये थी कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने उन्हें मास्क लगाने के लिए टोक दिया था। पुलिस पिता-पुत्र को सिविल लाइंस कोतवाली ले आई और उनके खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, सपा सांसद आजम खां के समधी रिजवान मोहम्मद खान अपने बेटे के साथ इनोवा गाड़ी से जा रहे थे। इस दौरान दोनों ने मास्क नहीं लगाया था। इस पर जब पुलिस ने उन्हें रोका तो वे पुलिस से उलझ गए। पुलिस के समझाने पर हेकड़ी दिखाते हुए कहा कि उनका बेटा पुलिस ऑफिसर है।


Also read: वाराणसी: SSP ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, सिपाही में वायरस की पुष्टि के बाद दफ़्तर सील


इस जवाब पर पुलिस ने पूछा कहां तैनाती है तो उन्होंने कहा कि अमेरिका में पुलिस अफसर है। इस पर पुलिस को शक हुआ और पूछा कि अमेरिका से कब आए? आईकार्ड दिखाओ? तब तक उनकी समझ में आ चुका था कि झूठ पकड़ा गया है। इसके बाद उन्होंने पुलिस से कई बार सॉरी भी कहा।


केस दर्ज

हंगामे के चलते करीब बीस मिनट तक सरकारी काम में बाधा पहुंची। इस दौरान एसपी से भी नोक-झोंक हुई। इस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। इसी के साथ रिजवान खान और उनके बेटे अब्दुल रहमान खान के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में धारा 188, 269, 186, 353 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।उन पर महामारी अधिनियम की धारा 3 ओर आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 भी लगाई गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आजमगढ़ में दलित बच्चियों से छेड़खानी और मारपीट पर CM योगी सख्त, आरोपियों पर NSA, एसओ सस्पेंड

BT Bureau

कलयुगी बहू का वीडियो देख खड़े हो जाएँगे रौंगटे, सोशल मीडिया पर उठ रही कार्रवाई की माँग

BT Bureau

मुरादाबाद: हलाला के नाम पर नवविवाहिता को बंधक बना देवर और ननदोई ने किया गैंगरेप

BT Bureau