Breaking Tube
Crime

दिल्ली में ‘मॉब लिंचिंग’, लाउड म्यूजिक कम करने को कहा तो अब्दुल ने 4 बेटों संग मिलकर सुशील को चापड़ से काट डाला

Delhi sushil murder abdul sattar

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में तेज संगीत बजाने का विरोध करने पर मंगलवार को 29 साल के शख्स पर चापड़ से वार कर मार डाला गया। मृतक सुशील का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पड़ोसी अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) के घर में बज रहे तेज संगीत का विरोध कर दिया। जिसके बाद गुस्साए अब्दुल सत्तार और उसके 4 बेटों ने सुशील (Sushil Murder) को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इस हमले में सुशील के 2 भाई भी जख्मी हुए हैं।


पुलिस ने सुशील के पड़ोसी अब्दुल सत्तार और उसके 4 बेटों सहित 6 लोगों ने सुशील और उसके परिवार पर हमला किया, जिसमें से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है, 2 अभी भी फरार हैं। इन सभी पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच कर घायल सुशील और उसके भाई अनिल को बाबू जगजीवन अस्पताल में भर्ती कराया।


Also Read: हरियाणा: लेफ्टिनेंट बनकर देश सेवा करना चाहती थी निकिता तोमर, लव जिहाद में असफल होने पर तौफीक ने गोलियों से भूना


बताया जा रहा है कि सुशील और अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए थे जबकि सुनील ठीक है। घटना में सुशील की मौत हो गई तो वहीं अस्पताल में भर्ती अनिल की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। मामला 2 समुदायों के बीच का होने की वजह से आशंका है सांप्रदायिक तनाव फैल सकता है। यही वजह है कि इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है।


ये है पूरा मामला


मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के सराय पीपल थाला क्षेत्र में ये घटना मंगलवार को दोपहर में हुई। अब्दुल सत्तार के घर में काफी तेज़ आवाज़ में डीजे बज रहा था, जिससे आसपास के लोगों को खासी परेशानी हो रही थी। मंगलवार दोपहर को दोबारा आवा कम करने को कहने पर आरोपी भड़क गए और पूरे परिवार को अपशब्द करना शुरू कर दिया। इस दौरान घर के बाहर खड़े सुशील, सुनील और अनिल ने विरोध किया तो बात बढ़ गई।


Also Read: अयोध्या: नाबालिग को नशीला इंजेक्शन देकर 2 दिन तक अप्राकृतिक दुष्कर्म करने वाला मौलवी गिरफ्तार, पहले भी लड़कों को बना चुका हवस का शिकार


परिजनों ने बताया कि हसीन ने अपने सगे फाई चांद और चार-पांच दोस्तों के साथ मिलकर तीनों भाइयों पर हमला कर दिया। उन्होंने गली में मांस काटने की दुकान से चापड़ निकालकर हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी ने भी उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं की। 10 मिनट तांडव करने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। अब्दुल सत्तार और उसके 4 बेटों सहित 6 लोगों ने सुशील और उसके परिवार पर हमला किया, जिसमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है और 2 अभी भी फरार हैं। इन सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।


पुलिस के मुताबिक, ये 2 पड़ोसी परिवारों का मामला है, जो तेज संगीत बजाने को लेकर लड़ गए। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब सवा तीन बजे कंट्रोल रूम में एक कॉल आई, कॉलर ने बताया कि आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 के पास वाले इलाके में स्थित एक झोपड़पट्टी में झगड़ा हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सुशील और उनके दोनों भाइयों पर अब्दुल सत्तार व उसके परिवार के 6 लोगों ने हथियारों से हमला किया था।


Also Read: मेरठ: तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप, मेहताब समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज


पुलिस ने फौरन ही घायलों को बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुशील की मौत हो गई। उनके दोनों भाइयों सुनील और अनिल का बयान दर्ज किया गया है। उन्हें इलाज के लिए सफदरगंज अस्पताल रेफर किया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली लव जिहाद: अजमेर से बिलाल गिरफ्तार, चोरी के पैसे और लड़की बरामद

BT Bureau

पहले हुआ प्यार, फिर कराया लिंग परिवर्तन, इसके बाद किया दुष्कर्म, अब हाईकोर्ट ने मांगा सरकार से जवाब

BT Bureau

मेरठ: घर में घुसकर नाबालिग किशोरी को जिंदा जलाया, मुस्लिम समुदाय के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BT Bureau