Breaking Tube
Crime

हरियाणा: लेफ्टिनेंट बनकर देश सेवा करना चाहती थी निकिता तोमर, लव जिहाद में असफल होने पर तौफीक ने गोलियों से भूना

Faridabad Taufiq Nikita Tomar

हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) स्थित बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला लव जिहाद में असफल होने का बताया जा रहा है, जिसकी वजह से तौफीक (Taufiq) नाम के युवक पर आरोप लगा है कि उसने छात्रा निकिता तोमर (Nikita Tomar) की हत्या की है। आरोपी अपने दोस्तों संग कार में सवार होकर छात्रा का अपहरण करने के इरादे से आया था, तौफीक ने निकिता को कार में खींचने की बहुत कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। इसके बाद उसने निकिता को गोली मार दी।


2 साल पहले तौफीक ने किया था निकिता को किडनैप


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, छात्रा निकिता तोमर के पिता और उत्तर प्रदेश के हापुड़ निवासी मूलचंद तोमर फरीदाबाद के सेक्टर-23 स्थित एक सोसाइटी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि तौफीक 12वीं क्लास तक निकिता के साथ ही पढ़ा है। उसने निकिता पर कई बार दोस्ती करने के लिए दबाव भी बनाया था। लेकिन आरोपी के मुसलमान होने के चलते निकिता दोस्ती नहीं करना चाहती थी. तौफीक ने निकिता को फंसाने के लिए कई हथकंडे अपनाए लेकिन वह नहीं फंसी. जिसके चलते एक बार आरोपी ने 2018 में निकिता को किडनैप भी कर लिया था। लेकिन उस वक्त बदनामी के डर से परिजनों ने किसी तरह समझौता कर लिया था।


Also Read: मेरठ: तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप, मेहताब समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज


एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के भाई ने बताया कि निकिता सोमवार (अक्टूबर 26, 2020) को परीक्षा देने के ले कॉलेज गई थी। वहाँ परीक्षा सेंटर के बाहर ही माँ और भाई छात्रा का इंतजार कर रहे थे। शाम 4 बजे वो जैसे ही परीक्षा देकर निकली, एक कार वहाँ आकर रुकी। वहाँ तौफीक ने निकिता को अपनी गाड़ी में खींचने की कोशिश की। लेकिन, जैसे ही उसकी नजर निकिता के भाई पर पड़ी, उसने गोली चला दी।


लेफ्टिनेंट बनना चाहती थी निकिता तोमर


वारदात के बाद छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद वहाँ अफरातफरी मच गई। एसीपी सिटी जयवीर राठी व क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल का दौरा किया। आसपास की सीसीटीवी फुटेज को खँगाला जा रहा है। बल्लभगढ़ के डीसीपी के मुताबिक, आरोपित तौफीक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तौफीक, राजस्थान के मेवात का रहने वाला है।


Also Read: मॉर्निंग वॉक पर निकलीं युवतियों का करता था पीछा, फिर पैंट खोलकर दिखाता था प्राइवेट पार्ट, दारोगा गिरफ्तार


परिजनों के मुताबिक, निकिता पढ़ने में काफी अच्छी थी और बीकॉम में प्रत्येक वर्ष में टॉपर रही थी। वो लेफ्टिनेंट बन कर देश की सेवा करना चाहती थी। उसने हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। साथ ही एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी। उसे 12वीं में भी 95% अंक आए थे। भाई ने बताया कि वो बहन को रोज कॉलेज छोड़ने जाते थे। इस बार भी वो टॉप करना चाहती थी। इससे पहले जब तौफीक ने अपहरण किया था तो उसके परिवार वालों ने पाँव पकड़ के माफ़ी माँगी थी, इसीलिए मामला पुलिस के पास नहीं गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शाहजहांपुर: 55 वर्षीय बुजुर्ग ने 10 साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, आरोपी फरार

BT Bureau

गाजियाबाद: पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में अवैध हथियार तस्कर घायल, सिपाही को लगी गोली

BT Bureau

अधिकारी ने महिला सिपाही से कहा- अगर काम करवाना है तो बनाओ शारीरिक संबंध

S N Tiwari