Breaking Tube
Crime

दिल्ली: राइड के दौरान अचानक युवती को गलत जगह टच करने लगा उबर ड्राइवर इरफान, केस दर्ज

गुरुग्राम की एक (मल्टी नेशनल कंपनी) एमएनसी में बतौर आईटी प्रोफेशनल काम करने वाली एक लड़की के साथ उबर कैब ड्राइवर द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. छेड़खानी का यह मामला शनिवार का है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की किसी काम से दिल्ली के द्वारका सेक्टर-12 गई थी और उसने घर वापस आने के लिए रात 8 बजकर 17 मिनट पर एक उबर कैब बुक की लेकिन कैब में बैठते ही ड्राइवर उसे गलत जगह छूने लगा.


आरोप है कि कैब चलने के 2-3 मिनट बाद ही ड्राइवर ने पीछे के टायरों में हवा कम होने का हवाला देकर उसे आगे वाली सीट पर बैठने को कहा, उसकी नीयत से अनजान लड़कीं आगे आकर बैठ गई. उसके बाद ड्राइवर ने अपना हाथ लड़की की थाई में टच किया. इस पर लड़की को लगा कि पहली बार गलती से ड्राइवर का हाथ उसकी थाई पर लग गया होगा. लेकिन बाद वो बार-बार बुरी नीयत से उसकी थाई पर हाथ फेरने लगा लगा. इस दौरान सुनसान रास्ते में अंधेरा था और लड़की को समझ नहीं आया क्या किया जाए.


पीड़िता के मुताबिक उसने ने उबर एप्प के सिक्योरिटी फीचर में मदद मांगने के लिए बोला तो उबर की तरफ से ड्राइवर को फोन गया कि राइड कैंसिल कर के सवारी को वहीं उतार दो, उबर की तरफ से आये फोन को सुनकर ड्राइवर लड़कीं को धमकाने लगा और गाड़ी रोक दी, गाड़ी रुकते ही लड़कीं फ़ौरन गेट खोल सड़क पर कर भाग गई.


पीड़ित लड़की के मुताबिक कैब से उतारने के बाद ड्राइवर ने कुछ दूरी तक उनका पीछा भी किया, और फिर चला गया ,शालिनी ने दूसरी कैब की और किसी तरह घर पहुँची, फिर हिम्मत कर 7 मई को द्वारका नार्थ थाने में केस दर्ज कराने पहुँची तो पुलिस ने 6 घण्टे बाद आरोपी ड्राइवर मोहम्मद इरफान के खिलाफ केस दर्ज किया. डीसीपी द्वारका का कहना है कि इस मामले में हमने एफआईआर दर्ज कर ली है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे.


Also Read: मथुरा: शफीक अहमद ने भोला बनकर हिंदू युवती को जाल में फंसाया, फिर 2 साल तक करता रहा शारीरिक शोषण


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

लखनऊ: चर्चित संस्कृति राय हत्याकांड में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, रेप नहीं इस कारण हुई थी हत्या

BT Bureau

मुठभेड़ में मारे गए नक्सली कमांडर के अंतिम संस्कार में आंसू बहाने पहुंचे थे वरवर राव

BT Bureau

इटावा: बिना परमिशन नुक्कड़ सभा कर रहे थे BJP नेता, दारोगा ने रोका तो समर्थकों संग कर दी पिटाई

S N Tiwari