Breaking Tube
Crime

बिजनौर: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के जमकर लगाये नारे, मो. शाहनवाज समेत 6 के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले की देश में चारों ओर निंदा हो रही है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक युवाओं का गुस्सा देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी एक ऐसा वर्ग भी है जो देशविरोधी गतिविधियों से बाज नहीं आ रहा है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर से आ रहा है. जहाँ मुस्लिम समाज के 6 युवकों ने ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ और ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के जमकर नारे लगाये. पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर लिया है.


दरअसल, रविवार रात थाना चांदपुर रेलवे स्टेशन के निकट कुछ मुस्लिम समाज के युवक ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे थे, तभी वहां हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहुँच गए, कार्यकर्ताओं ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन सभी युवक वहां से भाग गए वहीं एक एक युवक पकड़ में आया. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पकड़े गए युवक के खिलाफ देशद्रोह समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक रात करीब 8:00 बजे मुस्लिम समाज के कुछ युवकों ने थाना चांदपुर रेलवे स्टेशन के पास ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के तेजी से नारे लगाना शुरू कर दिया. तभी वहां हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पहुंच गए उन्होंने नारे लगा रहे युवकों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन एक ही पकड़ में आ सका. पकड़े गए युवक की पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया. आरोपी युवक अपना नाम मोहम्मद शाहनवाज तथा फरार युवकों के नाम मुजम्मिल, आरिफ, जीशान, आमिर, व शाकिर बता रहा है.


बिजनौर पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध देशद्रोह की धारा में मुक़दमा दर्ज कर लिया है. वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक बिजनौर प्रेम प्रकाश का कहना है कि सभी आरोपियों के खिलाफ 153(A), 95(A), 504, 506 IPC की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. वैधानिक कार्यवाई की जा रही है.


Also Read: बिजनौर: पुलवामा से छुट्टी पर घर आये सेना के जवान पर मुस्लिम युवकों ने किया धारदार हथियार से हमला, घायल फौजी बोला- अब दे दूंगा इस्तीफ़ा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

कुशीनगर: पुलिस ने रोका पर नहीं माने, नमाज अदा करने मस्जिद पहुंचे 10 नमाजी भेजे गए जेल

Jitendra Nishad

हापुड़: 13 साल की मासूम के साथ 4 माह तक दरिंदगी करता रहा मदरसे का मौलवी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

BT Bureau

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड पर मंत्री मो. महमूद अली का बेतुका बयान, बोले- पढ़ी-लिखी थी, फिर उसने क्यों नहीं किया पुलिस को कॉल ?

BT Bureau