Breaking Tube
Crime

संभल: गाय काट रहे 6 युवकों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, 14 जिंदा गोवंश बरामद

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से गोकशी का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवकों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि जिले में नखासा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले लोधी सराय में 2 सगे भाई अवैध रूप से गाय काटते हैं. पुलिस के पहुँचने से पहले आरोपी 4 गायों को काट चुके थे. पुलिस ने गोमांस और शरीर के अन्य अवशेषों को सीज कर दिया है. इसके अलावा पुलिस ने 6 गाय और 8 बैलों को मुक्त कराया है. पुलिस ने मोईन खान और उसके भाई फहीम खान के अलावा रिज़वान, बिलाल, अकरम और सोनू को गिरफ्तार किया है.

 

Also Read: भारी मात्रा में गोमांस और खाल बरामद, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

 

जानें पूरा मामला

मामला नगर के मोहल्ला लोधीसराय स्थित प्रेमनगर से जुड़ा है. नखासा पुलिस के पास गोकशी के अवैध धंधे के बारे में स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली थी. जिस पर पुलिस ने अचानक छापेमारी की. अधिकारियों को भी रात में ही अवगत करा दिया गया था. टीम का गठन कर करके सुबह वक्त एक मकान को पुलिस ने घेरा. चहारदीवारी फांद कर पुलिस घर के अन्दर पहुंची तो देखकर दंग रह गयी अंदर पूरा स्लाटर हाउस जैसा नजारा था. कई गोवंशीय पशु बंधे थे. कुछ पशु काटे जा चुके थे. उनके अवशेष सामने पड़े थे तो कुछ पशुओं को बांधकर काटने की तैयारी चल रही थी. इस पर पुलिस ने घेराबंदी की और मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक यह घर लोधीसराय निवासी फहीम और मोईन का है. दोनों सगे भाई हैं. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. इनमें मोईन नगर पालिका का कर्मचारी है. इसमें शहबाजपुरा निवासी रिजवान और अकरम, मियांसराय निवासी बिलाल, पंजूसराय निवासी सोनू को गिरफ्तार किया है.  इन सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

Also Read: पुजारियों ने ‘गोकशी’ रोकने के लिए उठाई आवाज तो जीभ काटकर धड़ से अलग कर दी गर्दन

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिल्ली हिंसा पर चार्जशीट: पथराव के लिए ढाल बनाईं गईं थीं अवैध रूप से रह रहीं बांग्ला बोलने वाली 300 महिलाएं!, उमर खालिद ने रची थी साजिश

BT Bureau

बरेली: मौलाना की खुली धमकी, CAB वापस नहीं लिया गया तो हिन्दुस्तान की गलियों में बहेगा खून

BT Bureau

सीतापुर: तीमारदार महिला ने महिला सिपाही को गिराकर चप्पलों से पीटा, Video वायरल

S N Tiwari