Breaking Tube
Crime

कानपुर: मीट लेकर सिपाही बोला- बाकी 140 रुपये बाद में दूंगा, भड़के दुकानवाले ने खींच कर मारा डंडा

यूपी के कानपुर से दुकानदार और यूपी पुलिस के सिपाही के बीच मारपीट का मामला सामने आ रहा है. कानपुर के गोविंद नगर शनिवार रात मीट के पैसों को लेकर दुकानदार अनिल और सिपाही के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि अनिल ने सिपाही को डंडे से हमला किया. बचाव में सिपाही ने भी हाथ-पैर चलाए.


Also Read: यूपी: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने कॉलोनी में खेल रहे बच्चों से की मारपीट, अभिभावकों से गाली-गलौच के बाद कर दी फायरिंग

पुलिस अनिल को पकड़ कर थाने लेकर आ रही थी तो रास्ते में अनिल के कर्मचारियों व आसपास के लोगों ने पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया और उन्हें घेर कर धक्का-मुक्की की. इस दौरान उन्होंने थाने का घेराव कर हंगामा किया. पुलिस ने भीड़ को लाठियां पटक कर खदेड़ दिया.


Also Read: मेरठ: अधिकारियों के दावे हुए हवा, सिपाही अंकुर की लाश दे रही कत्ल की गवाही, लगी थीं 2 गोलियां

दरअसल नटराज टॉकीज के पास अनिल की दुकान है. रात में गोविंद नगर थाने के सिपाही गोविंद ने 640 रुपये का मीट खरीदा और 500 रुपये देकर कहा कि बाकी पैसा रविवार को दे देगा. इस पर विवाद हो गया. अनिल ने सिपाही को डंडा मार दिया.


Also Read: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने तैयार की लिस्ट, 23 IPS अफसरों ने नहीं दिया 2017 में अर्जित संपत्ति का ब्योरा

घटना के तुरंत बाद सिपाही ने यूपी-100 और थाने में फोन कर सूचना दी. थाने के पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर आरोपी अनिल को दबोच लिया. पुलिसकर्मी उसे लेकर थाने की तरफ जा रहे थे, तभी भीड़ ने हंगामा व पुलिसकर्मियों को घेर कर धक्का-मुक्की कर दी.


Also Read: Audio: महिला से छेड़छाड़ और बदसलूकी के आरोपी से सिपाही ने मांगी घूस, बोला- 12 हजार रुपए दे दो, धाराएं कम करा दूंगा

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बांदा: ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सिपाही गंभीर रूप से घायल

S N Tiwari

शामली: बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका तो होमगार्ड को मारी गोली, छीनकर ले गए राइफल

BT Bureau

मुरादाबाद: होटल संचालक पर बदमाशों ने की फायरिंग, कैमरे में कैद हुई वारदात

Jitendra Nishad