Breaking Tube
Crime Politics

ढाबे का लाइसेंस मांगने पर सपा नेता मजाहिर हसन ने खाद्य अधिकारियों को बंधक बनाकर पीटा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) से समाजवादी पार्टी के नेता की दबंगई की खबर सामने आ रही है. यहाँ अंबाला रोड स्थित ढाबे पर जांच करने पहुंची खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम के साथ दबंगों ने मारपीट की है. इसके बाद सभी को बंधक बना लिया गया. कहा जा रहा है कि दबंगों ने दो खाद्य सुरक्षा अधिकारियों के साथ मारपीट की है. हालांकि, टीम के अन्य लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.


लाइसेंस दिखाने की मांग पर की पिटाई

मीडिया रिपोर्ट के मुताहिक, मंगलवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अभिहीत अधिकारी रणधीर सिंह अपनी टीम के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन मुखिया (Mazahir Hasan Mukhiya) के चीतल ढाबे पर खाद्य पदार्थों की जांच करने गए थे. जब रणधीर सिंह ने लाइसेंस मांगा तो आग बबूला हुए मजाहिर हसन मुखिया ने खुद को सपा का पूर्व जिलाध्यक्ष बताते हुए रोब गालिब करना शुरू कर दिया. खाद्य अधिकारी मनोज कुमार ने आगे बढ़कर ढाबे पर पक रहे खाद्य पदार्थों को जांचने की कोशिश की तो मुखिया, उनके बेटे व स्टाफ ने धक्का-मुक्की करते हुए मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद ढाबा मालिक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर पूरी टीम को बंधक बना लिया और साथ ही मारपीट भी की. इस मामले में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर मुखिया और उनके बेटे सहित दस अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.


घायल अधिकारी को मेडिकल के लिए ले जाते हुए

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन के अभिहीत अधिकारी रणधीर सिंह ने आरोप लगाया कि सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर मुखिया और उनके बेटे ने दस अन्य कर्मचारियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की. वहीं, खाद्य सुरक्षा अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मारपीट करने के बाद उनके कपड़े फाड़ दिए गए. उनकी जेब में रखी नकदी छीन ली गई. उनके अभिलेख भी छीन लिए गए. वे लोग 24 से 30 जून तक चल रहे चेकिंग अभियान के तहत कोल्डड्रिंक, दूध से बनी आइसक्रीम एवं अन्य खाद्य पदार्थों की जांच करने के लिए गए थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मजाहिर हसन समेत कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: हाथों में मेहंदी और माथे में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां ने ‘वन्दे मातरम्’ के साथ ली शपथ, स्पीकर के छुए पांव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कांग्रेस बोली- सत्ता में आये तो ब्राह्मणों को देंगे 10 फ़ीसदी आरक्षण, ‘ब्राह्मण कल्याण बोर्ड’ का होगा गठन

BT Bureau

UPPCL PF घोटाला: अखिलेश बोले- सपा नहीं बीजेपी सरकार में गया पैसा, कमजोर हैं CM योगी जो चाहकर भी मंत्री को नहीं हटा पा रहे

BT Bureau

अखिलेश-माया की रैली में ‘सांड बवाल’ पर योगी बोले- कसाई समर्थकों को नंदी बाबा ने सबक सिखाया

BT Bureau