Breaking Tube
Crime

बाराबंकी: दारोगा पर लटकी विभागीय कार्रवाई की तलवार, घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप

kanpur sub inspector

बाराबंकी जिले में एक दारोगा की दबंगई की खबर सामने आ रही है। दरअसल, दारोगा और उनके पड़ोसियों में जमीनी विवाद चल रहा है। जिसके बाद गुरुवार को दारोगा ने अपने पड़ोसी के घर में जमकर उत्पात मचाया। जिस पर पड़ोसियों ने मामले की शिकायत की है। जल्द ही दारोगा पर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए जा सकते हैं।


ये है मामला

दैनिक जागरण अखबार के मुताबिक, बाराबंकी जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम निगरी निवासी जगतराम मौर्य पुलिस विभाग में उप निरीक्षक हैं, जोकि लखनऊ में तैनात हैं। उनके मकान में निर्माण कार्य चल रहा है और घर के बाहर सार्वजनिक रास्ते की तरफ वहां अपने मकान का छज्जा और वाहन चढाने के लिए स्लोप बनवाना चाहते थे, इसी बात का उनके पड़ोसी विरोध कर रहे थे।


इसी बात को लेकर गुरुवार को एक बार फिर विवाद हो गया। गुरुवार सुबह करीब 6:15 बजे उप निरीक्षक जगत राम मौर्य अपने चार भाइयों व अन्य सहयोगीयों के साथ घर के सामने वह आस-पास के लोग जो भी बात कर रहे थे। इसी दौरान दारोगा ने पड़ोसी के घर में घुसकर तोड़फोड़ की मारपीट की और मवेशियों को भी क्षति पहुंचाई।


खबर मिलते ही पहुंची पुलिस

हालांकि खबर मिलते ही मौके से पुलिस टीम वहां पहुंच गई। वहीं दरोगा के उत्पाद मचाने के बाद ग्रामीणों ने घरों में हुई तोड़फोड़ और पथराव में फेंके गए ईटों की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद अब दारोगा पर विभागीय कार्रवाई का अंदेशा लगाया जा रहा है।


Also Read: सुशांत सुसाइड के बाद अब दिवंगत एक्टर इंद्र कुमार की पत्नी ने खोली करण जौहर और शाहरुख़ खान की पोल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ हिंसा: योगी सरकार ने शहर के चौराहों पर लगाए दंगाइयों के पोस्टर, 1 करोड़ 55 लाख वसूलने की तैयारी

BT Bureau

बाराबंकी: दुष्कर्म के आरोपी मोहम्मद रियाज को पकड़ने गई थी पुलिस टीम, तलवार-बांका से लैस लोगों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला

Jitendra Nishad

विक्की कौशल के पिता पर लगा यौन शोषण का आरोप, महिला बोली- मुझे जबरदस्ती पॉर्न दिखाई और…

Satya Prakash