Breaking Tube
Crime

जौनपुर: फेसबुक पर ईवीएम मशीन बदलने का कर रहा था दुष्प्रचार, फैजान खान गिरफ्तार

देश में 17वीं लोकसभा चुनाव समाप्त होते ही आये एग्जिट पोल्स को लेकर घमासान मचा हुआ है. एग्जिट पोल्स के मुताबिक़ एक बार फिर नरेंद्र मोदी सरकार के आसार दिखाई दे रहे हैं जिसे लेकर विपक्ष ईवीएम की निष्पक्षता को लेकर सवाल उठा रहा है, नेताओं की तर्ज पर एक समर्थक को सोशल मीडिया पर ईवीएम को लेकर दुष्प्रचार करना भारी पड़ गया. पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर का बताया जा रहा है. पुलिस को सूचना मिली कि युवक फैजान खान फेसबुक पर ईवीएम की अदलाबदली को लेकर भ्रामक प्रचार कर रहा है. क्षेत्राधिकारी नगर निप्रेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि फेसबुक एक पोस्ट की गयी थी कि जिसमें बताया गया कि शंकर मंडी से लाकर ईवीएम बदली जा रहीं हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को पचहटियां तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश से यह कोई पहला मामला नहीं है कुछ ऐसा ही मामला आजमगढ़ से आया था जिसमें ईवीएम को लेकर गड़बड़ी की अफवाह फैलाई गयी थी.


Also Read: अयोध्या: गोशाला में गायों से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया आरोपी, बोला- नशे में था, नहीं पता क्या किया


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

यूपी: ADG प्रशांत कुमार का डर, अपराधी खुद कर रहें सरेंडर, थाने पहुंचा शमीम नाम का गोतस्कर, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लीजिये सर

S N Tiwari

खुलासा: सिपाही से ‘बेइज्जती का बदला’ लेना चाहता था मुखबिर आमिर, हथियारों की खेप बरामद होने का बहाना बना ले गया था जंगल

Jitendra Nishad

पाकिस्तान: हिंदू पशु चिकित्सक ने कुरान पुस्तक का पन्ना फाड़कर पीड़ित को दी दवाई, ईशनिंदा में गिरफ्तार, प्रदर्शनकारियों ने फूंकी हिंदुओं की दुकानें

S N Tiwari