देवरिया: बेटी को गोद लेकर पुलवामा हमले में शहीद की पत्नी बोलीं- उड़ा दो पाकिस्तान को

0
16

गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले से पूरे देश में उबाल है. Pulwama में आतंकवादियों के CRPF के काफिले पर किए आत्मघाती हमले में देश के 42 वीर जवान शहीद हो गए हैं. ऐसे में आज देश का हर नागरिक इस कायराना हरकत की हर ओर निंदा कर रहा है. इस आतंकी हमले में शहीद हुए 42 जवानों के घर पर मातम पसर गया है. पुलवामा के इस आतंकी घटना में देवरिया के विजय कुमार मौर्य शहीद हो गए है. जब यह सूचना उनके गांव पहुंची तो मातम फैल गया. पति की मौत को लेकर शहीद की पत्नी विजय लक्ष्मी आक्रोशित है.



पति की शहादत की खबर सुनकर शहीद विजय कुमार मौर्य की पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल हो चुका है. लक्ष्मी ने बेटी को गोद में लेकर रोते हुए कहा कि, पाकिस्तान को इस कायराना हरकत के लिए सबक सिखाओ. पाकिस्तान को उड़ा देना चाहिए. सरकार कड़े कदम उठाए. उनके पिता को अपने बेटे की शहादत पर गर्व है, लेकिन इस घटना से वह आक्रोशित भी है. उनका कहना है कि खून के बदले खून हो. पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहिए. इससे पहले भी इनके पति पर हमला हो चुका है. कोई कुछ नहीं करता पहले भी लोग शहीद हए हैं और आज भी. जिंदगी भर हमे झेलना है.


Also Read: Pulwama Attack: अमेरिका, रूस सहित सभी बड़े देशों ने की पुलवामा आतंकी हमले की कड़ी निंदा


छुट्टी से वापस लौटे थे विजय

वहीं, शहादत की खबर मिलने के बाद गांव के लोग शहीद के घर के बाहर जमा हो गए. लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ़ नारेबाजी की. शहीद के पिता ने बताया कि विजय आठ फरवरी को छुट्टी पर गांव आये थे और नौ फरवरी को वापस लौट गए.उन्होंने बताया कि विजय अपने तीन भाइयों में तीसरे नम्बर के थे. बड़े भाई गुजरात मे नौकरी करते हैं. विजय की एक डेढ़ साल की बेटी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here