Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss से पंगा लेना रुबीना को पड़ा भारी, सलमान बोले- पहली फुर्सत में निकल

बॉलीवुड: बिग बॉस 14 का यह सीजन काफी ड्रामेटिक चल रहा है, जिसमें कई रिश्तों के बीच उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. इस बीच पिछले दिनों कंटेस्टेंट में काफी लड़ाई-झगड़े और चिल्लम चिल्ली देखने को मिली. वहीँ आज वीकेंड का वार में आप देख सकते हैं कि रुबीना ने बिग बॉस के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है. दरअसल रुबीना इस बात से नाराज़ हैं कि बिग बॉस से उन्हें अपमानजनक ट्रीटमेंट मिल रही है. इसलिए बिग बॉस के इस तरह के रवैये से प्रॉब्लम है और इसी वजह से वो शो से बाहर जाना चाहती है.


बिग बॉस के आज के एपिसोड में आप देख पाएंगे की रुबीना के इस विरोध प्रदर्शन का सलमान पर कुछ भी असर होता नहीं दिखा. दरअसल पिछले हफ्ते सलमान ने रुबीना की काफी तारीफ की थी. लेकिन इस हफ्ते रुबीना का ये ड्रामा देख कर सलमान खान ने रुबीना को डांटा और उन्होंने रुबीना से कहा ‘अगर बिग बॉस से इतनी समस्या है तो बैग पैक करके शो से निकल जाएं’. शो छोड़ दे. साथ ही जब रुबीना ने बिग बॉस पर अपमान करने का इल्जाम लगाया तो सलमान ने कहा “अब तक अपमान हुआ कहां है. ”रुबीना को तेज आवाज करके बात करने पर भी सलमान से डांट पड़ी.



Also Read: प्रियंका और राजकुमार राव की ‘द व्हाइट टाइगर’ का फर्स्ट लुक रिलीज, इस चर्चित नॉवेल पर आधारित है फ़िल्म


आपको बता दें कि, बीते हफ्ते रुबीना की कई कंटेस्टेंट्स के साथ बहस हुई है. कुकिंग को लेकर सिद्धार्थ के साथ रुबीना की बहस हो गई थी. सिद्धार्थ के साथ बहस के बाद रुबीना के पति अभिनव उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं. वह कहते हैं, सिद्धार्थ दीवार है. वह चिल्ला कर बोलेगा, तुम उसको मना ही नहीं कर सकती.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: इंतज़ार ख़त्म, इस तारीख से होगी ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

इस एक्ट्रेस ने पोल डांस कर उड़ाए सबके होश, Video देख फैंस हुए हैरान

Satya Prakash

राजकुमार राव की फ़िल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज, कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज

Satya Prakash

सुशांत मामले पर हिना खान ने किया रिया का सपोर्ट, कहा- न्याय के लिए किसी का कैरियर…

Satya Prakash