Breaking Tube
Entertainment

इंतज़ार ख़त्म, इस तारीख से होगी ‘आश्रम’ के दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग

बॉलीवुड: ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेबसीरीज ‘आश्रम’ का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आई थी. आश्रम के पहले सीजन की कहानी और थ्रिलर इतना बेहतरीन था की यूज़र्स ने काफी तारीफ की जिसके बाद से मेकर्स ने इसके दूसरे दूसरे सीजन की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने वाला है. इस सीरीज का टाइटल है ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’.


आपको बता दें की यह वेबसीरीज क्राइम, थ्रिलर और एक्शन से भरपूर है. डायरेक्टर प्रकाश झा ने इसका निर्देशन किया है. MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है, इस फिल्म में बॉबी देओल लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे.



इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी. ‘आश्रम’ में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं. उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है. दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं. यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है. इसका दूसरा सीजन आपको जल्द ही देखने को मिलेगा.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: तो इसलिए हाथ से फिसल गईं थीं दर्जनों फिल्में, मल्लिका शेरावत ने खोले कई राज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मिया खलीफा ने ऐसा क्या देख लिया जो घबरा गई, देखें वीडियो मगर जरा संभलकर

Satya Prakash

यूपी: फिल्म ‘आयशा’ को लेकर मुस्लिम संगठन की धमकी, तुरंत बैन लगाएं वर्ना फ़िक्र करें क़ानून-व्यवस्था की

BT Bureau

विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का फर्स्ट लुक रिलीज़, देखें बॉब हेयर कट अंदाज

Satya Prakash