झूठी निकली लखनऊ पुलिस के ख़िलाफ़ मुफ़्तख़ोरी की खबर, देर रात तक दुकान खोलने से मना करने पर दुकानदार के बेटे ने की थी पुलिस से अभद्रता

आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसके बारे में ये कहा जा रहा था कि लखनऊ (Lucknow) पुलिस के कुछ पुलिसकर्मी एक युवक को घर में घुस कर धमका रहे हैं. पर, अब मामले एक नया मोड़ आ गया है. अब खुद को पीड़ित कहने वाले युवक के पिता ने ही एक लेटर लिखकर पुलिस से माफ़ी मांगी है. उनका कहना है कि उनके बेटे ने ही पुलिस से बदसलूकी की थी.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात से सोशल मीडिया पर लखनऊ (Lucknow) पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा था. जिसके बारे में ये कहा जा रहा था कि पहले तो फास्ट फ्रूट की दुकान पर पहुंचे सिपाहियों ने खाने के बाद पैसा नहीं दिया. दुकानदार के पैसे मांगने पर सिपाहियों पर दुकानदार को पीटने का आरोप भी लगा था. इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा था कि वायरल इस CCTV फुटेज में पुलिसकर्मी दुकानदार के घर में जाकर उसे धमकी देकर गये थे.


Also Read : प्रयागराज: पत्नी और बेटे को मार कर खुद फांसी पर झूला सिपाही, छोटे बेटे ने लगाये गम्भीर आरोप


इस मामले में नया मोड़ आ गया है. अब खुद को पीड़ित बताने वाले युवक के पिता ने पुलिस को एक पत्र लिखा है, जिसमें माफ़ी मांगी गयी है. युवक के पिता ने लेटर में ये बात भी क्लियर कर दी है कि उन्होंने किसी के दबाव में आकर ये माफीनामा साइन नहीं किया है.


लेटर में लिखा ये…

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि, सेवा में, थाना प्रभारी आशियाना लखनऊ (Lucknow), सादर निवेदन है कि मैं प्रार्थी राजेश कुमार आशियाना का रहने वाला हूं. मेरी दूकान फूडीज हब के नाम से है, जिसका कुछ भाग फुटपाथ पर भी है. मेरी दुकान पर आज मेरा बेटा शिवम बैठा था, जिसने 12:30 बजे तक दूकान खोल रखी थी. पुलिस ने जब दुकान बंद करने को कहा तो शिवम ने उनसे बदसलूकी की. मेरा बेटा अबोध है. उससे अनजाने में ये गलती हुई है. आगे से कभी ऐसी गलती नहीं होगी और मैं अपनी दुकान भी समय पर बंद कर दूंगा. मैं बिना किसी दबाव के आपसे क्षमा चाहता हूं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here