पहले की बेटी से छेड़छाड़ फिर दबंगई में पिता को चाकू से गोदकर की हत्या

लिसाड़ी गांव में मंगलवार देर रात बेटी से छेड़छाड़ के विरोध करने पर पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने मुख्य आरोपी इमरान और उसके परिवार को हिरासत में ले लिया है।

 

लिसाड़ी गांव निवासी अरशद (45) पुत्र अफसर के घर के सामने टेंपो चालक इमरान रहता है। इमरान की नजर अरशद की बेटी पर थी। आधी रात को इमरान टेंपो लेकर आया था। बकरीद होने के चलते मोहल्ले में चहलपहल थी। पुलिस के मुताबिक इमरान ने अरशद की बेटी से छेड़छाड़ कर दी। जिसका अरशद ने विरोध किया। इमरान अपने घर से पशुओं को काटने वाला चाकू लेकर आया और अरशद पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिये।

 

Father murder in protest against molestation of daughter in meerut, accused arrested

 

Also Read: बिहार में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, छात्र की हत्या के शक में मॉब लिंचिंग का शिकार बनी महिला

 

जिसमें अरशद मौके पर ही गिर पड़ा। सड़क पर ही खून फैल गया। हत्या की सूचना पर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला व लिसाड़ीगेट थाने की पुलिस पहुंची। अरशद के परिजनों ने इमरान के परिवार पर भी हत्या में साथ देने का आरोप लगाया है। सीओ कोतवाली ने बताया कि इमरान व उसके भाई अहसान, इनाम और उनके पिता यामीन को हिरासत में ले लिया। मुख्य आरोपी इमरान नशे में धुत बताया गया है। बकरीद पर अरशद की हत्या से लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। गुस्साए लोगों ने लिसाड़ीगेट थाने में आरोपी पर हमले का भी प्रयास किया। एहतियात के तौर पर आरोपी के घर पर पुलिस फोर्स लगा दी गयी है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here