सऊदी में रहता है शौहर और यूपी में बीवी को नहीं हो रहा बच्चा तो व्हाट्सएप पर दिया तलाक

मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले का है. जहां निजामाबाद थाना क्षेत्र के सरायभाई गांव निवासी तबस्सुम बानो की शादी 21 मई 2011 को जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के खालिसपुर गांव निवासी शादाब अहमद पुत्र शोहराब के साथ हुई थी. शादी के 8 साल बाद खाड़ी देश सऊदी में बैठे शौहर ने बीवी को सिर्फ इसलिए व्हाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया, क्योंकि उसे बच्चा नहीं हो रहा था. पति ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी. जिससे महिला को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगानी पड़ी.


Also Read: AMU के मुस्लिम छात्रों ने 3 हिंदू छात्रों से की मारपीट, तिरंगा यात्रा को लेकर बढ़ा विवाद, अलीगढ़ के साथ 2 जिलों में सुरक्षा कड़ी


ससुरालीजन कर रहे प्रताड़ित, दहेज की मांग

शादी के 8 सालों बाद भी तबस्सुम बानो अभी तक मां नहीं बनी. उसका पति शादाब अहमद खाड़ी देश सऊदी में नौकरी करता है. तबस्सुम बानो का आरोप है कि बच्चा न पैदा होने की वजह से पति और ससुरालीजन अक्सर उसे प्रताड़ित करते हुए दहेज में 1 लाख रुपये और बाइक की मांग कर रहे थे. साथ ही तबस्सुम बानो को घर से बाहर निकालना चाहते थे. पीड़िता ने बताया कि 11 दिसंबर की शाम 6.30 बजे उसके पति ने सऊदी अरब से व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला ने थक हार कर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से गुहार लगाई. गुरुवार को मामला संज्ञान में आने पर एसपी बबलू कुमार ने केस दर्ज करने का निर्देश दिया.


Also Read: Video: प्रेमी फिरदौस आलम के सामने मिन्नते मांगती रही पूर्णिमा, भले ही मुझे मार डालो लेकिन Plz वो वाली फोटो मत वायरल करो, नहीं माना तो लगा ली फांसी


मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

जीयनपुर कोतवाली पुलिस तबस्सुम बानो से तहरीर लेकर उसके पति शादाब अहमद, ससुर शोहराब अहमद, सास आसमां, देवर आफताब, ननद आफरीन, नाजरीन और तराना के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.


Also Read: दुष्कर्म पीड़िता से पंचायत बोली- गंगा में स्नान करो और हमें भोज कराकर दो 5 लाख रुपये, पीड़िता ने खाया जहर


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here