हरदोई: माँ को गैर मर्द की बांहों में देख बौखलाया, पिता और भाई के साथ मिलकर किया ये घिनौना काम

हरदोईः अवैध संबंध रिश्तों को तार-तार कर देता है. इसके चलते अपराध जन्म लेता है. ऐसी ही एक आपराधिक घटना जनपद के संडीला थाना क्षेत्र में घटी. जहां एक बेटा ने पिता के साथ मिलकर अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी. इसका खुलासा एसपी हरदोई ने किया.

 

संडीला पुलिस को थाना क्षेत्र के संडीला बेनीगंज जाने वाली रोड के किनारे एक अज्ञात महिला का शव मिला था. हत्या करने के बाद महिला का शव रोड के किनारे क्षत-विक्षत अवस्था में फेक दिया गया था. शव की शिनाख्त लजिमा उर्फ नाजिमा के रूप में हुई थी. शव मिलने के बाद मृतका के पिता सूबेदार ने कोतवाली संडीला में दी गई तहरीर में कई लोगों के नाम आरोपी के रूप में अंकित किया था.

 

कई दिनों तक चली पुलिस की जांच में मृतका के पति जब्बार व पुत्र अरमान को शक के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की थी. इसके बाद कड़ाई से चली पुलिस की पूछताछ में घटना का राज परत दर परत खुलता चला गया. आरोपियों ने पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद यह स्वीकारा कि मृतका के अवैध संबंध थे, जिसे कई बार देखा भी गया था.

 

मना करने पर वह मान नहीं रही थी. इसके बाद उसकी पिता और पुत्र ने मिलकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका के पति और पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. संडीला पुलिस ने पुलिस अधीक्षक अशोक प्रियदर्शी और अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानांजन सिंह के निर्देशन में हत्या के खुलासे में हत्या आरोपियों के पास से कत्ल में शामिल एक धारदार हथियार बांका और एक डंडा और अभियुक्त का गमछा समेत मृतका की ओढ़नी बरामद की है.

 

Also Read: जौनपुर: ‘ईसाई मिशनरी’ का भांडाफोड़, दलितों को बनाते थे निशाना, संचालक व पादरी सहित 271 पर मुकदमे का आदेश

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here