मुजफ्फरनगर: शर्मनाक! पिता ने तमंचे के बल पर 6 महीने तक नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर: यूपी के जिला मुजफ्फरनगर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ तमंचे के दम पर 6 महीनों तक रेप किया. जब पीड़िता की मां ने यह पूरी घटना खुद देखी तो अपने पति को धमकाया लेकिन पति ने मुंह खोलने पर बेटी और मां को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने पुलिस से शिकायत की. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

दरअसल पूरा मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गांव उमरपुर कहां है. यहां पिता इक़बाल पुत्र बसीर पिछले छह महीनों से लगातार अपनी बेटी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था, जब भी पीड़ित बेटी इस घटना को अपने परिजनों को बताने के लिए जाती थी तभी पिता बेटी को तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था. इस कारण पिता द्वारा धमकी से घबराकर बेटी किसी से कुछ नहीं कह पाती थी, लेकिन बीते दिन किसी तरह पीड़ित बेटी की मां ने यह पूरी घटना देख ली.

 

मां ने इस पूरे मामले में घर में पूरा विरोध किया तो पिता ने बेटी के साथ मां को भी जान से मारने की धमकी दी. मगर मौके की तलाश में बैठी मां और बेटी किसी तरह पिता से छिपकर बुढाना कोतवाली जा पहुंची. यहां पत्‍नी ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग की मां की तहरीर के आधार पर संगीन धाराओं में पिता के खिलाफ नामदर्ज मुकदमा दर्ज कर लिया और नाबालिग पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

Also Read: सौतेले बाप ने 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार, गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here