Home Politics मथुरा: रणदीप सुरजेवाला को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे CM योगी, बोले-...

मथुरा: रणदीप सुरजेवाला को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे CM योगी, बोले- ऐसा सबक सिखाएंगे, भविष्य में नहीं कर पाएंगे राजनीति

CM Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार को मथुरा में बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी अन्य दल के पास प्रत्याशी ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। उधार में प्रत्याशी ला रहे हैं, उधार में भी प्रत्याशी नहीं मिल पा रहे हैं। इसलिए कांग्रेस नेता अपना आपा खो बैठे हैं। यही नहीं, उन्होंने नाम लिए बिना ही कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर निशाना साधा।

कांग्रेस नेता आधी आबादी का अपमान करने पर उतारू

सीएम योगी ने कहा कि अब कांग्रेस नेता भारत की आधी आबादी पर अभद्र टिप्पणी कर अपमान करने पर उतारू हो चुके हैं। कांग्रेस और इनके गठबंधन के लोगों को इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि ये राधारानी की भूमि है, यमुना मैया की भूमि है। उनकी कृपा इस भूमि पर है। यदि आधी आबादी का अपमान करोगे तो पूरा भारत वर्ष ऐसा सबक सिखाएगा कि आगे से राजनीति करने लायक नहीं बच पाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि व्यक्तिगत टिप्पणी कर अनावश्यक रूप से मातृशक्ति का अपमान करें। ये हमारा समाज कभी स्वीकार नहीं कर सकता है। विचारों से सहमति असहमति हो सकती है। लेकिन हम कला, संस्कृति, राष्ट्रीयता, किसी जाति को टारगेट नहीं कर सकते। कोई टारगेट करने का प्रयास कर रहा है, तो अपने लिए गड्ढा स्वयं खोद रहा।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: सपा ने मेरठ सीट पर फिर बदला प्रत्याशी, सुनीता वर्मा को दिया टिकट, अतुल प्रधान बोले- दूंगा इस्तीफा

उन्होंने कहा कि चारों ओर एक ही आवाज है। मोदी ने दस वर्ष तक देश की सेवा की, हम अपना एक एक वोट मोदी को देंगे। ये आवाज ऐसी ही नहीं है। पहली बार भारत ने भारत वासियों ने एक ऐसी सरकार को देखा है। जिसने देश की भावना के अनुरूप सम्मान की रक्षा करते हुए और राष्ट्रीय स्वाभिमान को 56 इंच चौड़ा करते हुए दुनिया के सामने भारत का गौरव बढ़ाने का कार्य कर रही है।

रणदीप सुरजेवाला ने कही थी ये बात

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा में कैथल के गांव फरल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हमें लोग विधायक, सांसद क्यों बनाते हैं? हम हेमा मालनी तो हैं नहीं कि चाटने के लिए बनाते हैं। इस बयान के बाद से ही मामले ने तूल पकड़ लिया और कांग्रेस नेता की मुश्किलें बढ़ गईं। हालांकि, बाद में सुरजेवाला ने मामले में सफाई दी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange