शर्मनाक! 3 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी मौलवी मो. अकबर गिरफ्तार

0
24

उत्तर प्रदेश के नोएडा से मदरसे के एक मौलवी द्वारा 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आ रहा है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.


जानें पूरा मामला

यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 39 का है. जहाँ रहने वाले मौलवी मोहम्मद अकबर ने 21 जनवरी को पड़ोस में रहने वाली 3 साल की बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया.


थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मौलवी अकबर ने अपने पड़ोस में रहने वाली 3 वर्षीय बच्ची के साथ सोमवार की रात को बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 में दर्ज कराई है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं.


बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी मौलवी ने नाबालिग से रेप किया हो हाल में इसी महीने में राजस्थान के उदयपुर से मदरसे में नाबालिग से मौलवी द्वारा रेप का मामला सामने आया था. जहाँ मौलवी मोहम्मद शमशेर ने बच्ची के साथ मदरसे के अंदर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.


Also Read: मदरसे में मौलवी महीनों तक करता रहा नाबालिग से रेप, बच्ची के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here