पुरी से लौट रही कांवरियों से भरी बस बहरागोड़ा में पलटी, तीन की मौत 35 घायल

 

जमशेदपुर से सटे बहरागोड़ा में एनएच 6 पर सिरीश चौक के पास गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. ओडिशा के पुरी से लौट रही कावरियों से भरी बस पलट गई, जिससे तीन कांवरियों की मौत हो गई. 35 कांवरिया बुरी तरह से घायल हुए हैं.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को पास के बहरागोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में कई की हालत नाजूक देखते हुए उन्हें जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक चार कांवरियों की हालत नाजूक बनी हुई है. घायलों में ज्यादातर महिला कांवरिया हैं.

हादसे में चंद्रवती देवी, मनदीप राय और एक बच्चे की मौत हो गई. घायलों ने बताया कि वे सभी भवानीपुर गांव के रहने वाले हैं. बस में लगभग 60 लोग सवार थे. 16 अगस्त को अपने गांव से सुल्तानगंज जाकर जल लेकर देवघर बाबा का जलाभिषेक किया और बासुकीनाथ में भी जलाभिषेक कर वहां से कोलकाता गंगासागर पूजा अर्चना करने गए. फिर गंगासागर से पुरी गए थे. पुरी में पूजा अर्चना कर सभी गांव वापस लौट रहे थे.

बहरागोड़ा में एनएच-6 पर सिरीश चौक के पास बस के टायर में कुछ दिक्कत आई और तेज रफ्तार बस अचानक पलट गई. इससे तीन कावरियों की दबकर मौत हो गई. निजी संस्था और बीजेपी के स्थानीय नेताओं के द्वारा घायलों की मदद की गई.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )