Zomato से मंगाया था चिली पनीर, आर्डर खोल कर देखा तो उड़ गए होश

ऑनलाइन फूड सप्लाई करने वाली कंपनी जोमैटो एक बार फिर विवादों में आ गई है. और इस बार जोमैटो पर जो आरोप लगा है उसे जानने के बाद शायद ही आप जोमैटो से खाना आर्डर करेंगे. ताजा मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद का है जहां एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि, जोमैटो पर खराब क्वालिटी का खाना डिलीवर करता है. आरोप करने वाले व्यक्ति का कहना है कि, उसने जोमैटो पर ऑर्डर देकर खाना मंगवाया था, और जब वो खाना खाने लगे तो मंगवाए गए पनीर चिली में प्लास्टिक निकला.


Also Read: दिखा खाकी का अलग रंग, बुजुर्ग मोची देख पुलिसकर्मी ने खुद पॉलिश किए जूते


इस मामले पर न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सचिन जामधरे के आरोप को दर्शाते हुए लिखा, ”मैंने जोमैटो से पनीर चिली और पनीर मसाला ऑर्डर किया था. जब हम सब खाने के लिए बैठे तो मेरी बेटी ने कहा कि पनीर बहुत हार्ड है. जिसे चबाने से उसकी दांतों में दर्द हो रहा था, इसके बाद जब मैंने भी इसे खाया तो मुझे इसमें फाइबर मिला.’ सचिन ने कहा कि जब वो इसकी शिकायत करने रेस्टोरेंट गए तो उसके मालिक ने उनकी बात सुनने और मानने से इनकार कर दिया. रेस्टोरेंट के मालिक ने उल्टा कहा कि जोमैटो डिलीवरी बॉय ने खाना बदल दिया होगा.



पुलिस ने शिकायत दर्ज कर खाने को जांच के लिए भेजा


सचिन ने इस मामले को पुलिस के पास लेकर गए, जहां जिन्सी थाने के इंस्पेक्टर श्याम सुंदर वासुलकर ने कहा कि सचिन जामधरे की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जोमैटो ऐप के जरिए खाना ऑर्डर किया गया था. खाने को जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं मामले को टूल पकड़ता देख जोमैटो ने आधिकारिक बयान जारी कर माफी मांगी है. जोमैटो ने अपने बयान में कहा है कि, हमने इस रेस्टोरेंट को उनकी लिस्ट से हटा दिया है. जोमैटो ने बयान में कहा, ‘हम खाद्य सुरक्षा, खाने की गुणवत्ता और स्वच्छता के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस घटना को लेकर हम माफी मांगते हैं.’


Also Read: मोबाइल का पासवर्ड न देने पर पत्‍नी ने पति को जिंदा जलाया, 2 दिन बाद मौ


जूठा खाना भेजने का लग चुका है आरोप


गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब Zomato पर खाने की गुणवत्ता पर आरोप लगा हो, इसे पहले भी Zomato पर जूठा खाना भेजने का का आरोप चुका है. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें Zomato Delivery Boy खाने को जूठा करता हुआ दिखा था. इस वीडियो में डिलीवरी बॉय ने करीब 3 सीलबंद पैकेट को खोलकर खाना जूठा किया फिर उसने झूठे पैकेट्स की डिलीवरी कर दी थी. इस मामले में Zomato की बहुत किरकिरी हुई थी. और Zomato को सोशल मीडिया पर आकर माफ़ी मांगनी पड़ी थी.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here