Breaking Tube
Police & Forces

पीलीभीत: हादसे में घायल सिपाही को मिली दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत भी गम्भीर

अभी हाल ही में पीलीभीत (pilibhit) से ये खबर सामने आई थी कि पुलिस की गाड़ी ने एक मासूम को कुचल दिया. इस हादसे के बाद पुलिस की जीप पलट गयी थी, जिसमें कई सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गये थे. अब उन्हीं में से एक सिपाही की बरेली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है. हादसे में घायल दूसरे सिपाही की हालत भी गम्भीर बताई जा रही है.


हादसे में आयीं थीं काफी चोटें

जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल धर्मेंद्र मूल रुप से बदायूं जनपद के उसावा थाना क्षेत्र के ग्राम पैलोठा के रहने वाले थे. वह 2011 बैच के सिपाही थे.


मंगलवार सुबह हुए इस हादसे में उनको काफी चोटें आई थीं. वैसे तो पूरे शरीर में चोटें थी, खासकर उनकी पसलियां टूट गई थीं और खून भी जम गया था. जिसकी वजह से उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी.


बरेली के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराए जाने के बाद से वह आईसीयू में थे. उनके स्वास्थ्य को लेकर शुरूआत से ही पुलिस अधिकारी चिंतित थे. उनके इलाज से जुड़ी जानकारी जुटाई जा रही थी.


ये था पूरा मामला

बता दें कि पीलीभीत (pilibhit) की कोतवाली क्षेत्र के गांव चंदोई के मजरा मकसूदनगर निवासी अनवर का नौ वर्षीय पुत्र फरमान मंगलवार सुबह करीब सात बजे रोड किनारे खड़ा था, तभी भिकारीपुर गांव की ओर से एक तेज रफ्तार यूपी 100 की इनोवा कार आई और फरमान को कुचलते हुए रोड किनारे खाई में जा पलटी. घायलों को तत्काल ही बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


Also Read : यूपी : नहीं बढ़ी सिपाहियों की ‘तनख्वाह’, सोशल मीडिया पर उड़ाई गयी थी अफवाह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: बुलंदशहर हिंसा में आया नया मोड़, गोकशी की FIR लिखवाते दिखे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार

S N Tiwari

Special: जब बारात में कार ले जाने के लिए सुलखान सिंह के पास नहीं थे पैसे, पिता से बोले- बैलगाड़ियां हैं न, आपकी बहू इसी से विदा करा लाएंगे

Jitendra Nishad

यूपी: कमिश्नर प्रणाली के चलते पुलिस विभाग के 13 अफसरों का तबादला, बनाये गये ACP

Shruti Gaur