Breaking Tube
Politics

अखिलेश यादव ने यूपी बोर्ड के सफल छात्रों को दी बधाई, टॉपर्स समेत 152 छात्रों को देंगे लैपटॉप

Akhilesh yadav

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2020 में सफल छात्र-छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. उन्होंने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में शीर्ष स्थान पाने वाले 152 छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप देने का एलान किया है. इनमें आजमगढ़ जिले के 50 सफल छात्र-छात्राएं भी शामिल हैं.


अखिलेश यादव ने शनिवार को बयान जारी कर कहा कि यूं तो सभी छात्र-छात्राओं ने परिश्रम से सफलता हासिल की है, लेकिन उसमें भी उत्तर प्रदेश में 10वीं की परीक्षा में टॉपर रिया जैन और 12वीं की परीक्षा में टापर अनुराग मलिक विशेष सराहना के पात्र हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी नौजवानों की प्रगति और सम्मान के लिए सदैव प्रयासशील रही है. समाजवादी सरकार में कन्या विद्याधन और लैपटाॅप वितरण योजना से छात्र-छात्राओं के जीवन में आगे बढ़ने के रास्ते खुले थे. नौजवानों के सपनों को साकार करने में इन योजनाओं का बड़ा हाथ रहा है.


सपा प्रमुख ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में शीर्ष स्थान पाने वाले 51-51 छात्र-छात्राओं को लैपटॉप देना तय किया है. साथ ही आजमगढ़ जनपद के 50 सफल छात्र-छात्राओं को भी लैपटॉप दिए जाएंगे.


Also Read: आत्मनिर्भर UP रोजगार अभियान पर अखिलेश का तंज, जनता को पकड़ाया नाममात्र के अस्थायी रोज़गार का झुनझुना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

12 घंटे के भीतर ही ने कांग्रेस ने काटा अमरमणि की बेटी का टिकट, टीवी एंकर ‘सुप्रिया श्रीनेत’ को बनाया महाराजगंज से उम्मीदवार

BT Bureau

Covid-19: और जब देश के गृहमंत्री ने किया ग़ाज़ीपुर के हेड कांस्टेबल को सीधा फ़ोन, कहा- ठीक होते ही आना मेरे पास

BT Bureau

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जनता को दी होली की बधाई

BT Bureau