Breaking Tube
Politics

गांधी जयंती पर शिवपाल का शक्ति प्रदर्शन, अखिलेश के 30 विधायक-पूर्व मंत्री जुड़ने को तैयार

Shivpal yadav

समाजवादी पार्टी से अलग होकर खुद की नई पार्टी बनाने वाले पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को सेकुलर मोर्चा के बैनर तले गांधी जंयती यात्रा निकाली। शिवपाल सिंह यादव ने खुद बाइक और कारों के काफिले को  रवाना किया। इस दौरान शिवपाल के समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन किया।

 

तेजी से आगे बढ़ रहा शिवपाल का सेकुलर मोर्चा

बता दें कि मंगलवार को गांधी जयंती के अवसर पर हर साल की तरह ही पूर्व सपा नेता फरहान शकील ने यात्रा निकाली। लेकिन इस बार  यात्रा का स्वरूप बदला बदला दिखाई दिया। गांधी जयंती यात्रा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बैनर तले निकाली गई और स्वयं शिवपाल सिंह यादव ने यात्रा को शहर के पचराहे से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

 

Also Read: अखिलेश पर ‘मुलायम’ दिखे नेताजी, मंच साझा कर बढ़ाई शिवपाल की मुश्किलें

 

शहर के विभिन्न चौराहों से निकली इस यात्रा में भारी संख्या में शिवपाल सिंह समर्थक सेक्युलर मोर्चा के झंडे लगी बाइकों व कारों के काफिले के रूप में चल रहे थे। इस दौरान शिवपाल ने कहा कि मोर्चा तेजी से आगे बढ़ रहा है। हर जिले से लोग जुड़ रहे हैं। बड़े बड़े नेता साथ में आ रहे हैं, अभी तक कई पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक साथ आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि सेक्युलर मोर्चा का मकसद गरीब शोषितों की मदद करना है, साथ ही ये उन लोगों के लिए बनाया गया है जो अपने दलों में वर्षों मेहनत के बाद भी उपेक्षित हैं।

 

Also Read : अखिलेश के वोटबैंक में शिवपाल की सेंधमारी, सपा का ये मजबूत नेता सेकुलर मोर्चा में शामिल

 

सपा के 30 विधायक-पूर्व मंत्री सेकुलर मोर्चा से जुड़ने को तैयार

बता दें कि 30 सितंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पूर्व विधायक और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के मंडल प्रभारी रघुराज सिंह शाक्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लगभग 30 विधायक-पूर्व मंत्री समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संपर्क में हैं और मोर्चा से जुड़ने को तैयार हैं।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

EC ने ठुकराई कांग्रेस नेता तहसीन पूनावाला की मांग, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की उम्मीदवारी पर नहीं लगेगी रोक

BT Bureau

यूपी विधानसभा उपचुनाव: जीत की लय बरकरार रखने के लिए युद्धस्तर पर जुटी BJP

Praveen Bajpai

निवेश और राज्य के विकास के लिहाज से मील का पत्थर साबित होगी मुख्यमंत्री योगी की रूस यात्रा: शलभ मणि त्रिपाठी

BT Bureau