थरूर के बाद अब राज बब्बर ने किया सीएम योगी पर हमला, बोलें- ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई…

कांग्रेस संसद शशि थरूर के विवादित बयान के बाद अब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर (Raj Babbar) ने भी सीएम योगी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मीडिया से बात करते हुए बब्बर ने कैबिनेट के कुंभ स्नान पर चुटकी लेते हुए कहा कि, कहा…हम तो यही कहेंगे ..राम तेरी गंगा मैली हो गई, पापियों के पाप धोते धोते’. राज बब्बर यहां राजाजीपुरम के ब्लॉक स्थित सिद्धेश्वरी शक्ति पीठ में तहरी भोज में शामिल होने आए थे.


Also Read: सीएम योगी के कुंभ स्नान पर शशि थरूर ने कसा का तंज, कहा- ‘संगम में सभी नंगे हैं’


गौरतलब है कि, पिछले दिनों कांग्रेस संसद शशि थरूर ने भी यूपी केबिनेट मंत्रियों के गंगा स्नान पर तंज कसते हुए कहा था कि, गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं, इस संगम में सब नंगे हैं, जय गंगा मैया की’. थरूर के इस विवादित बयान के बाद भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उनपर जबरदस्त जवाबी हमला किया था. जवाबी जुबानी हमले में बीजेपी पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि थरूर को इस पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. वहीं, यूपी के मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस नेताओं को गंगा में डुबकी लगाकर अपने पाप के लिए प्रायश्चित करने की नसीहत दी है.


Also Read: झकझोर देगी राहुल के नाम मनोहर पर्रिकर की यह चिट्ठी, ‘हालचाल लेने के बहाने निम्न स्तर की राजनीति से आहत हूं’



भाजपा ने किया पलटवार

थरूर के इस बयान पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री नकवी ने कांग्रेस नेता को गंगा में स्नान की सलाह दी. नकवी ने कहा कि इससे थरूर से जाने-अनजाने में हुए पाप धुल जाएंगे. आपको बता दें कि कुंभ में पवित्र स्नान की बड़ी धार्मिक मान्यता है. मंगलवार को यूपी के सीएम योगी और उनके मंत्रियों ने कुंभ में स्नान किया तो रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी संगम पर स्नान किया था. गौरतलब है कि, थरूर का ट्वीट ऐसे वक्त पर आया है जब कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा संगम में डुबकी लगाकर पूर्वी उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की आधिकारिक शुरुआत करेंगी.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here