बैडरूम में सोती रही महिला अचानक किसी के छूने से आंखें खोली तो देखकर रह गई दंग

0
9

एक शख्स तकरीबन आधी रात को एक घर में बुरी नियत से घुसा। लेकिन वहां जाने के बाद उसने जो किया वह हैरान कर देने वाला वाकया है। जिस किसी को इस मामले के बारे में पता चला वह चौंक पड़ा। जी हां, महिलाओं से छेड़छाड़ या दुष्कर्म के कई मामले सामने आते है। लेकिन ये मामला बेहद अजीबोगरीब है।

 

दरअसल, एक युवक बुरी नीयत के साथ एक महिला के घर में घुस गया। महिला अपने पति के साथ बेडरूम में थी। इसके बाद में शख्स ने जो किया वो सुनकर आपको यकीन नहीं होगा। जी हां, इस शख्सन ने महिला के करीब जाने से पहले किचन तलाश लिया। वहां उसे दूध और मलाई रखे मिले। उसने महिला को छोड़ पहले दूध और मलाई निपटा दी। और फिर…

 

Related image

 

Also Read: संभल: गाय काट रहे 6 युवकों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, 14 जिंदा गोवंश बरामद

 

वह महिला के पास पहुंच गया जहां वह अपने पति के साथ सो रही थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दरोगापारा निवासी दो बच्चों की मां अपने पति व बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। देर रात तकरीबन तीन बजे अचानक उसका पैर किसी के द्वारा छूने का एहसास हुआ। महिला गहरी नींद में थी लेकिन उसे इस बात का अहसास हो चुका था कि कोई उसे छू रहा है। इस पर उसे लगा कि ये हरकत उसका पति कर रहा है। मगर फिर वह शख्स महिला को तेजी से इधर-उधर हाथ लगाने लगा। जिससे महिला ने अपनी आंखे खोली।

 

d

 

आंखे खुलते ही उसकी पूरी नींद उड़ गई। दरअसल, महिला जिसे अपना पति समझ रही थी वह कोई और था। नजर के सामने एक अंजान चेहरा देख महिला बुरी तरह से घबरा गई। महिला का हाल ऐसा था जैसे उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। डर के मारे महिला के मुंह से एक तेज चीख निकल गई।

 

Also Read: भारी मात्रा में गोमांस और खाल बरामद, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

 

Image result for womwn rape in bedroom

 

Also Read: पुजारियों ने ‘गोकशी’ रोकने के लिए उठाई आवाज तो जीभ काटकर धड़ से अलग कर दी गर्दन

 

पत्नी के चीखने चिल्लाने के बाद पति की नींद खुल गई। उसने आरोपी को पकडने की कोशिश की। इस बीच आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन आखिर में उसे पकड़ लिया गया। मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 457 व 354 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। युवक की पहचान दरोगापारा निवासी अंकित साहू उर्फ लल्ला साहू के रूप में के गई है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here