Home Entertainment मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार और भगवान शिवशंकर के क्रोध...

मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार और भगवान शिवशंकर के क्रोध की दास्ताँ है ‘केदारनाथ’

सुशांत सिंह राजपूत और बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ का टीजर आ चुका है. एक मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार की दास्ताँ है, यह फिल्म जिसमे केदारनाथ में आयी प्राकृतिक आपदा को दर्शाया गया है, जिसमे सुशांत सिंह राजपूत सारा अली की मदद करते नजर आ रहे है, केदारनाथ में आई जबर्रदस्त बाढ़ की वजह से फसे हुए लोगो की कहानी को दर्शाया गया है. दिलचस्प बात ये है कि सारा अली खान मुसलमान हैं और सुशांत सिंह राजपूत हिंदू लेकिन पर्दे पर सारा हिंदू लड़की और सुशांत मुसलमान लड़के का किरदार निभा रही हैं.

 

Image result for kedarnath teaser poster

 

फिल्म की एक और खासियत ये भी है कि फिल्म बाबरी विध्वंस की बरसी के एक दिन बाद रिलीज हो रही है. बाबरी विध्वंस 6 दिसंबर को हुआ था जबकि 7 दिसंबर को फिल्म की रिलीज है. बाबरी विध्वंस की बरसी के एक दिन बाद हिंदू युवती और मुसलमान युवक की प्रेम कहानी विवादों में भी फंस सकती है.

 

Also Read : रजनीकांत और अक्षय के फैंस को मिलेगा दिवाली का तोहफा, 3 नवंबर को रिलीज होगा 2.0 का ट्रेलर

 

देखिये ‘केदारनाथ’ का टीज़र Video…

 

 

Also Read : दिशा पटानी का व्हाइट टॉप और शॉर्ट पैंट में दिखा क़ातिलाना अंदाज

 

केदारनाथ भगवान शिव का धाम है जिससे करोड़ों लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई है. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत का मुसलमान किरदार हिंदू संगठनों की भावनाएं आहत कर सकता है. यही नहीं एक सीन में दिखाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी जान बचाने के लिए भगवान शिव की सवारी नंदी के सिंग पकड़ लेते हैं. हिंदू संगठन सवाल उठा सकते हैं कि सिंग ही क्यों, क्या पैर पकड़कर जान बचाने वाली सीन नहीं दिखाया जा सकता था. फिलहाल फिल्म का टीजर चर्चा में है और लोग फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं.
Also Read: केजरीवाल सरकार को नापसंद है ‘बधाई हो’, फिल्म के खिलाफ किया नोटिस जारी
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )
Secured By miniOrange