सीतापुर पहुंचकर ब्रजेश पाठक ने कमलेश तिवारी के परिजनों से की मुलाकात, बोले- जल्द हत्यारों को दबोच लेंगे, 6 महीने के भीतर दिलाएंगे फांसी

उत्तर प्रदेश सरकार के विधि एवं न्याय मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने सोमवार को सीतापुर (Sitapur) के महमूदाबाद पहुंचकर हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के परिजनों से मुलाकात की. इस मौके पर प्रदेश के कानून मंत्री के साथ ही हिन्दूवादी कार्यकर्ता, और स्थानीय लोग मौजूद रहे. पाठक ने मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया. उन्होने कहा कि कमलेश के कातिलों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कोर्ट से अपील करेंगें कि हत्यारों को 6 महीने के भीतर फांसी हो.


कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने ने मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया. उन्होंने इसे अपूर्णनीय क्षति बताते हुए परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया. इस दौरान कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी काफी भावुक हो गयीं. पाठक ने संवेदनशीलता दिखाते हुए उन्हे धीरज धराया. उन्होने काफी देर मां बात की और हर स्तर पर सरकार का साथ मिलने का भरोसा दिलाया. उनसे वादा किया कि उनके पुत्र के हत्यारों को मौत की सजा दिलाएंगे.


मीडिया को सम्बोधित करते हुए पाठक ने कहा कि हम परिवार और पूरे प्रदेश को भरोसा दिलाते हैं कि हत्यारे शीघ्र पकड़े जाएंगे. इस मामले को हम फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाएंगे. इस मामले की रोज सुनवाई होगी. हम कोर्ट से अपील करेंगे कि छह महीने के भीतर ही इन्हें सजा-ए-मौत की सजा हो. उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में प्रदेश सरकार इस परिवार के साथ खड़ी है. कमलेश तिवारी के परिवार को कोई कष्ट न हो, हम इसकी भी व्यवस्था करेंगे. एक सवाल के जवाब में मंत्री ने कहा कि हत्यारों की इनोवा ट्रेस हो गई है. अभी जांच चल रही है, इसलिए हम इस बारे में अधिक नहीं कहेंगे.


कानून मंत्री ने कहा कि इस मामले में किसी भी राजनीतिक दल को कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारी परिवार के साथ हमारी पूरी संवेदनाएं हैं. हमारे इस परिवार से खून के रिश्ते हैं. घटना के दिन मैं लखनऊ में नहीं था. इस वजह से वापस आकर मैं यहां मुलाकात करने के लिए आया हूं. परिवार के मांग पत्र के बारे में उन्होंने कहा कि इसका जिक्र उनके सामने किसी ने नहीं किया गया है. मंत्री ने बताया कि सुरक्षा के प्रति परिवार सीतापुर पुलिस से पूरी तरह संतुष्ट हैं.


Also Read: सपा राज में था फ़तवा देने वाले मौलाना अनवारुल का जलवा, सिमी कनेक्शन, महिला से रेप और एसपी की वर्दी उतराने की धमकी के बाद भी पुलिस बजाती थी सलाम



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें 
फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here