Breaking Tube
Politics UP News

हापुड़: नाराज जनता ने BJP विधायक को सड़क पर सीवर के गंदे पानी में लगवाए कई चक्कर, जमकर सुनाई खरी-खरी, Video वायरल

Hapur BJP MLA kamal singh malik

उत्तर प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र में गजब का नजारा देखने को मिला। यहां पदयात्रा के दौरान बीजेपी विधायक कमल सिंह मलिक (BJP MLA Kamal Singh Malik) ढोलपुर गांव में पहुंचे तो उन्हें देखकर ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। इस दौरान विधायक को पिछले तीन दिनों से तालाब बन चुकी सड़क पर गंदे पानी में घुमाया गया और सड़क के हालत दिखाए गए। बताया जा रहा है कि माननीय विधायक 2017 में चुनाव जीतने के बाद 4 साल तक गांव नानई में आए ही नहीं थे।


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक ग्रामीण बीजेपी विधायक कमल सिंह मलिक का हाथ पकड़कर उन्हें गंदे पानी में घुमा रहा है और विधायक जी भी मजे से गंदे पानी में चलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि आप एक बार भी गांव नहीं आए। गांव में जलभराव और सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है।


Also Read: UP: मेडिकल कॉलेजों में OBC आरक्षण पर मायावती बोलीं- मोदी सरकार ने चुनावी स्वार्थ के लिए देरी से लिया फैसला


ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि ग्राम प्रधान ने सड़क तो बनवाई, लेकिन पानी की निकासी की सही व्यवस्था नहीं की। इसके बाद एक उन्हें पानी भरी सड़क के बीच ले गया, तभी किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक विधान सभा चुनाव मिशन 2022 के तहत विधान सभा क्षेत्र में पदयात्रा कर गांव-गांव जा रहे थे।


इसी क्रम में चौथे दिन नानई गांव में ग्रामीणों ने विरोध कर पंचायत नहीं होने दी थी। वहीं, ढोलपुर गांव में विधायक जी समर्थकों के साथ पहुंचे तो ढोलपुर के लोगों ने एकत्र होकर विधायक जी को घेर लिया। इसके बाद उन्हें गांव की सड़क पर गंदे पानी में ले जाया गया। एक ग्रामीण ने तो विधायक का हाथ पकड़कर उन्हें गंदे पानी में कई चक्कर लगवाये।


Also Read: ‘सिर्फ सनसनी के लिए बयान देतीं प्रियंका वाड्रा, सरकार नहीं किसी कंपनी के कर्मचारी हैं एम्बुलेंस चालक’


यही नहीं, इस दौरान ग्रामीणों ने काफी बीजेपी विधायक को खूब भला-बुरा कहा तो उन्होंने गांव से पलायन करना ही मुनासिब समझा। ढोलपुर के गांव में सड़क पर गंदे जलभराव में विधायक जी को घुमाने की वीडियो वायरल हुई तो चर्चाओं का मुददा बन गया। विधायक कमल सिंह मलिक का कहना है कि ये सब विरोधियों की बौखलाहट का मामला है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रयागराज: झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम, बलवाइयों ने दीवान और सिपाही का सिर फोड़ा

BT Bureau

राजनीति में प्रियंका गाँधी की एंट्री, स्मृति बोलीं- अब तो साबित हो गया कि राहुल गाँधी फेल हैं

BT Bureau

बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेटे कांग्रेस में शामिल

BT Bureau