Breaking Tube
Politics UP News

‘सिर्फ सनसनी के लिए बयान देतीं प्रियंका वाड्रा, सरकार नहीं किसी कंपनी के कर्मचारी हैं एम्बुलेंस चालक’

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर निशाना साधा और कहा बेवजह दूसरों के मामले में दखल देना आपकी आदत है. योगी सरकार के प्रवक्ता व मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने सिंह अपने जारी बयान में कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा जी आपकी सोच की दाद देनी होगी. आपको एम्बुलेंस पर तो प्यार जता रही हैं, पर उन गंभीर मरीजों की तनिक भी फिक्र नहीं है, समय पर इलाज न मिलने से जिन गंभीर रोगियों की जान पर संकट है उनकी और उनके परिजनों की आपको तनिक भी चिंता नहीं है.


सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि प्रियंका जी कुछ कहने के पहले सोच तो लिया करें. दरअसल आप सिर्फ सनसनी पैदा करती हैं. सनसनी खबर नहीं होती. न इसका कोई स्थायी प्रभाव होता है.उन्होंने कहा प्रदेश में सिर्फ पर्यटन के लिए आने वाली प्रियंका को जनता की पीड़ा से क्या लेना देना.


सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के ऐसे बयान पानी के बुलबुले जैसे हैं, जो क्षण भर के लिए बस ध्यान आकर्षित करते हैं. वैसे भी एम्बुलेंस के जिन चालकों के प्रति उनका अचानक से प्यार उमड़ा है, उनका सरकार से कोई लेना-देना नहीं. वे एक कंपनी के कर्मचारी हैं. जो भी ऐक्शन ले रही है, वह कंपनी ले रही है, पर दूसरे के मामलों में बेवजह दखल देना आपकी आदत हो गई. ऐसे अनर्गल बयानों से कांग्रेस की खोई जमीन वापस मिलने से रही. आपके ऐसे बयानों से यही साबित होता है कि आप अपनी पार्टी के शिखर पर बैठे तमाम शून्यों की ही तरह एक और शून्य हैं.


उन्होंने कहा कि ऐसे नाजुक समय में प्रियंका ने गैरजिम्मेदार बयान देकर कांग्रेस का गंदा चेहरा एक बार फिर दिखाया है. मालूम हो कि बीते दिन किए गए एक ट्वीट में प्रियंका ने एम्बुलेंस कर्मियों को बर्खास्त किए जाने पर आक्रोश जताया था और बिना जानकारी के सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाया था.


Also Read: जिस तरह भगवान परशुराम ने किया अत्याचारियों का संघार, वैसे ही योगी आदित्यनाथ कर रहे कार्रवाई: प्रांशु दत्त द्विवेदी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP पुलिस भर्ती: अभ्यर्थियों को दर्ज करनी होगी मेरिट कम प्रिफरेंस लिस्‍ट, इस तारीख को है परीक्षा, देखें अधिकारिक नोटिस

Shruti Gaur

जेहादी मो. शकील ने UP ATS के सामने उगले कई राज, पश्चिमी UP में है तगड़ा नेटवर्क

BT Bureau

AAP विधायक ने खतरे में डाली पीड़ित परिवार की जान, यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

BT Bureau